हादसा : अभी जिंदगी ही नहीं देखी थी कि 3 साल के दो मासूम बच्चे मौत के काल में समा गए



भूपेंद्र साहू 
धमतरी।अभी उम्र मात्र 3 वर्ष ही हुए थे कि दो मासूम बच्चे इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए ।भखारा और गुरूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए हादसों में दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई ।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सिर्वे थाना भखारा निवासी सुरेश साहू की 3 साल की बेटी चहक घर में खेल रही थी। मां और दादी मनरेगा कार्य में गए हुए थे ।पिता बाड़ी काम में लगे हुए थे ।तभी चहक खेलते खेलते पास के तालाब तक पहुंच गई ।थोड़ी देर बाद किसी ने बताया कि तालाब किनारे चाहत डूबी हुई है ।घटना सोमवार सुबह लगभग 8:00 बजे की है ।तालाब से निकालकर पेट से पानी निकालने की कोशिश की गई ।इलाज के लिए मसीह अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।इसी तरह एक अन्य घटना में ग्राम अरकार थाना गुरुर निवासी जितेंद्र साहू का बेटा टाकेंद्र साहू 3 वर्ष रविवार की दोपहर पेट दर्द बताया ।पिता और दादा धान कटाई के लिए गए हुए थे ।गांव के ही इलाज करने वाले दीपक चंद्राकर से दवाई लाकर खिलाया गया ।शाम तक तबीयत ठीक नहीं होने पर रात लगभग 9:30 बजे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया ।मौत का कारण स्पष्ट नहीं है ।दोनों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया ।

आम के पेड़ से गिरा हुई मौत 

सफाई कर्मी को पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ा है उसकी जिंदगी ही खत्म हो गई ।मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत नगरी में सफाई कर्मी राजेंद्र नाग रविवार की सुबह पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहा था। जहां से वह फिसल कर गिर पड़ा ।लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
 
सड़क हादसे में युवक गंभीर 

सोमवार की सुबह लगभग 11:00 बजे पोटियाडीह के पास दो बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम जुगदेही थाना भखारा निवासी जीतू साहू पिता तोरण अपनी बाइक से धमतरी आ रहा था ।तभी पोटियाडीह के पहले पुल के पास सामने से आ रही बाइक के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई ।जीतू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके सिर और पैर पर गंभीर चोट आई है ।
 

 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने