धमतरी और कुरूद में हुए सड़क हादसों में 2 लोगों की दर्दनाक मौत



भूपेंद्र साहू 
धमतरी।धमतरी के लिए बुधवार का दिन हादसा का दिन रहा सुबह जहां  सिहावा रोड में एक व्यवसाई की मौत हो गई वहीं दोपहर तक कुरूद के भाटागांव में   मेटाडोर की टक्कर से सिर्री के युवक की असामयिक मृत्यु हो गई

 पहली घटना धमतरी के सिहावा रोड में एफसीआई चौक के पास की है ।बताया गया कि मैत्री विहार कॉलोनी निवासी अशोक मूलवानी अपनी एक्टिवा से जा रहे थे तभी सड़क किनारे वे स्लीप हो गए,उसी समय मेटाडोर क्रमांक  वाहन गुजर रही थी जिसने अशोक मूलवानी को अपनी चपेट में ले लिया जिससे व्यवसाई की मौके पर ही मौत हो गई ।सूचना मिलते ही यातायात प्रभारी सत्य कला रामटेके, निरीक्षक गगन वाजपेई, एएसआई संजय लांजे मौके पर पहुंच गए ।रक्तदान एंबुलेंस के माध्यम से शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। व्यवसाई का शांति कॉलोनी चौक में शिव शंकर एजेंसी नाम से दुकान था ।घटना से सिंधी समाज में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस  वाहन को जप्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 

अभी एक हादसे की कार्रवाई पूरी भी नहीं हुई थी कि नेशनल हाईवे में कुरुद थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाठागांव में दर्दनाक हादसा हो गया ।सिर्री निवासी लक्ष्मण सिन्हा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उनका भतीजा अश्वनी अपने साथी खोमन के साथ बाइक क्रमांक सीजी 07 N 7356 में घर लौट रहा था ।तभी भाठागांव के एफसीआई गोदाम के सामने रायपुर की ओर से आ रही पोट्री फॉर्म वाहन सीजी 19 BF 0158 ने रांग साइड से आकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे अश्विनी सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गई ।साथी खोमन ध्रुव को भी चोट आई है,जिसे असप्ताल ले जाया गया।पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 279 337 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया  है । बताया गया कि टक्कर इतनी भयानक थी कि  पोल्ट्री  वाहन पलट गई और अश्वनी उसी में ही फस गया। अश्वनी का शरीर जल चुका था।
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने