सोनेवारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 50 फीट तक घसीटा


एक गंभीर , मौके से ड्राइवर फरार ,गुस्साए ग्रामीणों ने रोड़ को  किया जाम 



पवन निषाद 
 मगरलोड (धमतरी)।।  रविवार की शाम  एक तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार दो लोंगो को 50 फीट तक घसीटते हुये ,घायल कर दिया, वही ड्राइवर मौके से फरार हो गया ।जिसमें  एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

 मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सोनेवारा निवासी संतराम सोरी पिता साधू राम उम्र 40 वर्ष व रोहित निषाद पिता पुनाऊ राम दोनों किसी काम से भोथा गये हुये थे अपना काम निपटाकर मोटरसाइकिल हीरो डीलक्स क्रमांक सीजी 05 एच 8716 से घर सोनेवारा आ रहे थे। लगभग शाम 4.30 बजे गांव के पास  पहुँचे थे कि सरगी तरफ से एडीबी कंपनी की सड़क निर्माण में लगी बोलोरो वाहन क्रमांक सीजी 04 एलयू 4331 तेज रफ्तार गति से सामने से आकर ठोकर मारते हुये 50 फीट तक घसीटते हुए ले गया। 

 बेलोरो वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।दुर्घटना में  दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गये जिसमें रोहित निषाद की सिर और बायां पैर में गंभीर चोट आई है ।गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों को रोक कर रोड़ जाम कर दिया।घायलों को इलाज के लिये ले जाने संजीवनी108 फोन लगाया गया मगर आधे घण्टे तक कोई जवाब नही मिला । परिजनों ने घायलों को स्वयं के निजी वाहन से इलाज के लिए धमतरी ले गए ।इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस मौके में पहुँच कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण में लगी सभी वाहन हमेशा तेज रफ्तार गति से चलती है कई बार ड्राइवर को बोलने पर गाड़ी की गति को कम नहीं करते है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने