गर्भवती महिला की कमरे में मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस


भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम सिलघट की घटना


भूपेंद्र साहू,ब्यूरो 
धमतरी । नवविवाहिता  की लाश संदिग्ध अवस्था में कमरे में पाया गया है, महिला 8 महीने की गर्भवती बताई जा रही है। स्थिति को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है।
 मामला भखारा थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम सिलघट का है, जहां गर्भवती महिला की लाश कमरे में मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,भखारा थाना प्रभारी कोमल नेताम मौके पर पहुंचे।पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेज दिया गया है।बताया जा रहा है कि नंदनवन रायपुर की रहने वाली जया निषाद मई 2019 में शादी होकर ग्राम सिलघट आई थी। कमरे में उनका शव संदिग्ध अवस्था पाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का खुलासा होगा।फिलहाल भखारा पुलिस मर्ग कायम कर जांच मे जुट गई है।
 
 
इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि जया अपने घर में पति लिलेश्वर निषाद, सास उमरेड बाई ,ससुर रामचंद्र और दादी सास खेरिया बाई के साथ रहती थी  ।वह 8 माह की गर्भवती थी ।ससुर ने सूचना दी थी कि उसकी बहू बिस्तर में पड़ी हुई है मौके पर जब पहुंचकर देखा तो गले में रस्सी जैसा निशान दिख रहा है प्रथम दृष्टया में हत्या प्रतीत हो रहा है ।बाकी जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने