Breaking News : रेत कांड मामले में 9वां आरोपी पार्षद गिरफ्तार.....



 नगर पंचायत फ़रसगांव का पार्षद है प्रहलाद कुंजाम

प्रह्लाद कुंजाम
धमतरी।जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नगर पंचायत फरसगांव के प्रहलाद कुंजाम को नवे आरोपी के रूप में पुलिस ने धर दबोचा है ।
ज्ञात हो कि 18 जून की रात धमतरी जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 10 के सदस्य को खुबलाल ध्रुव व उसके अन्य साथियों के साथ डाभा जोरातराई रेत खदान में जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पार्थी की रिपोर्ट पर थाना कुरूद में अपराध दर्ज किया गया है ।जिसमें पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।मुख्य आरोपी नागु चंद्राकर पर पुलिस ने 5000रु का इनाम रखा है ।इसी सिलसिले में पुलिस ने फ़रसगांव नगर पंचायत के पार्षद प्रहलाद कुंजाम को गिरफ्तार कर लिया है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रहलाद कुंजाम  राजधानी तक पहुंच के चलते धमतरी के रेत खदान में दखलअंदाजी करता था।इस तरह से अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि सूचना मिली थी कि प्रहलाद कुंजाम घटना के वक्त मौजूद था।पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया उन्होंने कबूल किया कि उस वक्त वह मौजूद था । गवाहों के समक्ष शिनाख्ति भी कराई गई ।इस पर से प्रहलाद कुंजाम पिता हरिराम कुंजाम ग्राम फ़रसगांव को गिरफ्तार कर जुडिशल रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया गया। नागु चंद्राकर की पता तलाश जारी है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने