कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को मिला सम्मान- प्रकाश गोलछा


राजेश तिवारी, रामगोपाल सहित सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी बधाई


नगरी।पूर्व जनपद उपाध्यक्ष नगरी, वरिष्ठ कांग्रेसी प्रकाश गोलछा ने संवाददाता से चर्चा करते हुए कहा कि 15 वर्ष तक विपक्ष में रहते हुए जमीनी लड़ाई लड़ने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को प्रदेश सरकार द्वारा सम्मान दिया गया है। युवाओं के साथ ही वरिष्ठ नेताओं को संसदीय सचिव एवं निगम मंडल व आयोग में क्षेत्रीय संतुलन को ध्यान में रखकर प्रतिनिधित्व दिया है जो काबिले तारीफ है।

श्री गोलछा ने धमतरी जिले से निगम- मंडल में प्रतिनिधित्व देने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम का आभार जताया है। कांकेर लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता, मुख्यमंत्री जी के सलाहकार श्री राजेश ति
वारी को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने पर एवं निगम मंडल में नवनियुक्त पदाधिकारियों को  बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
आगे श्री गोलछा ने कहा कि धमतरी जिले से श्री रामगोपाल अग्रवाल को राज्य नागरिक आपूर्ति निगम अध्यक्ष एवं सुश्री राजकुमारी दीवान को राज्य अजजा आयोग के उपाध्यक्ष बनाने से धमतरी जिला का मान बढ़ा है।

श्री गोलछा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ मॉडल की पूरे देश में सराहना हो रही हैं । किसान भाइयों को कर्जा माफी की सबसे बड़ी सौगात दी। पूरे देश में एकमात्र भूपेश बघेल सरकार है जिसने किसान भाइयों को धान का समर्थन मूल्य 2500/- रू प्रति क्विंटल दिया। राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से धान की अंतर राशि दी जा रही।
हरेली के शुभ अवसर पर अपनी तरह का अनूठा पहल करते हुए प्रदेश सरकार ने पशुपालकों को लाभ पहुंचाने गोधन न्याय योजना की सौगात दी गई है। जिसके तहत 2 रू प्रति किलो की दर से गोबर खरीदी की जाएगी। खरीदे गए गोबर से वर्मी कम्पोस्ट एवं अन्य उत्पाद तैयार किया जाएगा।
सभी वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार काम रही है। भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व में गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की संकल्पना पूरी होगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने