खबर का असर: शहीद स्मारक स्थल पहुंची पुलिस टीम, शुरू हुआ साफ-सफाई रंग रोगन




स्वच्छता अभियान के तहत रक्षित केंद्र व आसपास की भी हुई साफ-सफाई 



धमतरी/मगरलोड।एमटीआई न्यूज़ पोर्टल के खबर का एक बार फिर असर हुआ है ।मगरलोड क्षेत्रांतर्गत ग्राम कमईपुर में राधेश्याम नागवंशी के शहीद स्मारक स्थल की अनदेखी पर सोमवार रात को  खबर प्रकाशित की थी ।जिसमें स्थल के आसपास साफ सफाई नहीं होना बताया गया था ।

जिसे तत्काल संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर के मार्गदर्शन में मगरलोड थाना की टीम स्मारक स्थल पहुंचकर साफ सफाई में जुट गई है न सिर्फ सफाई की जा रही है बल्कि उसे सुसज्जित करने के लिए रंग रोगन भी किया जा रहा है ।जिसे देखकर ग्रामीणों ने पुलिस टीम को धन्यवाद भी दिया।

     
रक्षित केंद्र की भी हुई सफाई

  स्पंदन अभियान के तहत मंगलवार को जनरल परेड में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ पी.टी. में हिस्सा लिया। तदुपरांत उन्हें तनाव में रहकर कोई कार्य नहीं करने तथा शारीरिक स्वच्छता बनाए रखते हुए मानसिक एवं शारीरिक तनाव को दूर करने हेतु ड्यूटी पश्चात अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने समझाईश दिया गया। साथ ही अपने घर व आसपास की स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने एवं पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने वृक्षारोपण करने निर्देशित किया गया। तत्पश्चात स्वच्छता अभियान के तहत उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ मिलकर रक्षित केंद्र व उसके आसपास साफ-सफाई कर श्रमदान किया गया।

        इस दौरान धमतरी पुलिस के स्पंदन अभियान को सुनकर अनुविभागीय दंडाधिकारी धमतरी  मनीष मिश्रा एवं तहसीलदार  ज्योति मसियारे अपने परिवार के साथ रक्षित केंद्र धमतरी में उपस्थित हुए और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर उपस्थित पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ मिलकर रक्षित केंद्र धमतरी में साफ-सफाई वृक्षारोपण कर श्रमदान में सहयोग किए।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने