फोटो वार:अब कांग्रेसियों ने भाजपाइयों के फोटो को लेकर महापुरुषों के अपमान परकार्रवाई की मांग की


भुपेंद्र साहू
धमतरी।महापुरुषों की प्रतिमा और स्मारक में माल्यार्पण के मामले में कांग्रेस भाजपा आमने-सामने आ गए हैं ।पिछले दिनों कारगिल विजय दिवस के दिन महापौर विजय देवांगन द्वारा खिंचाई गई फोटो को लेकर भाजपाइयों ने निगम के सामने प्रदर्शन किया था। इस मामले में महापौर ने तुरंत खेद व्यक्त भी किया था । भाजपाइयों ने एसडीएम और थाना में ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी।

अब कांग्रेसियों ने पूर्व नगर निगम के कार्यकाल में अर्चना चौबे और रामु रोहरा सहित अन्य भाजपाइयों के द्वारा छत्रपति शिवाजी, महात्मा गांधी एवं अन्य महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान खिंचे गए फोटो को लेकर बुधवार को कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए थाना सिटी कोतवाली पहुंचे

आवेदन देकर पूर्व महापौर अर्चना चौबे, पूर्व जिला अध्यक्ष रामु रोहरा सहित अन्य भाजपाइयों पर कार्यवाही की मांग की है।आवेदन सौंपने के दौरान जिला अध्यक्ष शरद लोहाना, महापौर विजय देवांगन ,पूर्व अध्यक्ष मोहन लालवानी, सभापति अनुराग मसीह,राजेश ठाकुर ,राजेश पांडे ,नरेश जसूजा, योगेश लाल, नीलू पवार, दीपक सोनकर,राजा देवांगन, आशीष मंगानी सहित पार्षद, कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिला अध्यक्ष शरद लोहाना ने कहा है कि जो भाजपाई कांग्रेसियों पर आरोप लगाए थे वही पिछले 15 सालों में महापुरुषों की अपमान करते आए हैं।इन पर कार्यवाही हो और भाजपाई सार्वजनिक रूप से इन मामलों पर माफी मांगे यह भी मांग करते हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने