Breaking: सिलिडीह का 112 वाहन और मुरा में वन विभाग का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव



भूपेंद्र साहू
धमतरी। धमतरी जिले में दो अलग-अलग गांव के ड्राइवरों को कोरोना पॉजिटिव निकला है।सिलिडीह के ड्राइवर की रिपोर्ट 10  की रात को मिली वही दरवा के पास ग्राम मुरा निवासी ड्राइवर की रिपोर्ट 11 की शाम को आई है। सिलिडीह का संक्रमित मरीज  मेकाहारा में भर्ती हो चुका है ।मुरा के मरीज को ले जाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है ।मौके पर पुलिस पहुंच गई है।
ग्राम सिलीडीह-
रायपुर तेलीबांधा में 112 वाहन का ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह युवक भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिलिडीह का निवासी है जिसे एम्स  में भर्ती करा दिया गया है । रायपुर में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है कई पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मी  और एंबुलेंस के कर्मचारी भी संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे ही तेलीबांधा थाना में 112 वाहन ड्राइवर पद पर पदस्थ भखारा थाना क्षेत्र के सिलिडीह का 27 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह रोजाना सिलिडीह से रायपुर आना जाना करता था। तेलीबांधा थाना के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इस वजह से इसका भी सैम्पल लिया गया था। जांच में पॉजिटिव आने की सूचना पर एम्स में भर्ती हुआ है ।मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे  ने बताया कि सिलिडीह का युवक पॉजिटिव मिला है ।सूचना मिलने पर वह खुद जाकरअस्पताल  में भर्ती हो गया है ।गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई है ।सर्विलेंस अधिकारी डॉ विजय फुलमाली ने बताया कि सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची है ।प्रथम संपर्क में आने वाले 27 लोगों का सैंपल लिया गया है ।घर के सभी सदस्यों को होम आइसोलेशन में रख दिया गया है ।जिस गली में रहता है उस गली को कंटेनमेंट बना दिया गया है।

ग्राम मुरा-


मुरा निवासी 28 वर्ष युवक रायपुर वन विभाग में ड्राइवर के पद पर पदस्थ बताया जा रहा है ।जिसकी रिपोर्ट शनिवार शाम को मिली है। जानकारी मिली है कि युवक पूर्व में 14 दिन तक जोरा रायपुर में क्वारंटाइन में रह चुका है और अभी कुछ दिनों पूर्व विभाग के ही किसी अधिकारी की मौत के बाद यह घर आ गया था ।इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि वन विभाग में पदस्थ ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है सूचना मिलते ही कुरूद और बिरेझर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। इसी तरह सिलीडीह में भी पुलिस तैनात कर दिया गया है। 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने