BREAKING: धमतरी पुलिस विभाग में कोरोना की हुई एंट्री,मगरलोड के 2 जवान मिले पॉजिटिव



भूपेंद्र साहू 
धमतरी।अन्य जिलों के बाद अब धमतरी जिले के पुलिस विभाग में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है। रविवार को जो रिपोर्ट आई है उसमें मगरलोड थाने के 2 जवान भी संक्रमित पाए गए हैं, जरूरी एहतियाती कदम  संबंधित उच्च अधिकारियों के निर्देश पर उठाए जा रहे हैं लेकिन इस रिपोर्ट के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है ।
रविवार की शाम बुलेटिन जारी की गई जिसमें दो संक्रमित धमतरी से बताए गए ।पुष्टि करने पर पता चला कि दोनों मगरलोड थाने के जवान हैं ।इस संबंध में सीएमएचओ डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि मगरलोड में पिछले दिनों सैंपल लिए गए थे जिसमें से आज 2 जवानों की पाजिटिव रिपोर्ट आई है दोनों को सोमवार की सुबह धमतरी लाया जाएगा।

 इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि  दोनों संक्रमित जवान मगरलोड थाने के हैं । जिसमे से एक नगर सैनिक है।आरक्षक कुरुद थाना क्षेत्र के चरमुड़िया का और नगर सैनिक  सल्हेभाट निवासी है।दोनों अभी अपने अपने घरों में हैं थाने में इसकी सूचना दे दी गई है। फिलहाल थाने में किसी भी के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है ।उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।इसमें यह भी पता लगाया जा रहा है कि थाने के जवान पिछले 10 दिनों में रायपुर कब गए हुए थे क्योंकि ऐसी सूचना मिल रही है कि आरक्षक पिछले दिनों रायपुर गया हुआ था। वह किन लोगों के संपर्क में था यह भी जानकारी ली जा रही है।
रोज नया रिकॉर्ड: रविवार को प्रदेश में मिले 150 कोरोना संक्रमित मरीज जिसमें अकेले रायपुर से 96

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का रोज नया रिकॉर्ड बना रहा है।हॉट स्पॉट बन चुका राजधानी रायपुर में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज मिले है।राज्य में रविवार को  150 संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है, जबकि 83 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज भी हुए है. वहीं दो लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है.स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक आज मिले नए 150 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में जिला रायपुर से 96, जांजगीर-चांपा से 17, कांकेर से 9, सरगुजा से 5, बालोद-बिलासपुर-कोरिया-बस्तर-नारायणपुर से 3-3, धमतरी से 2, दुर्ग-गरियाबंद-कबीरधाम-बलौदाबाजार-रायगढ़-बलरामपुर से 1-1 मरीज मिले है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने