Gonda Kidnapping Case:-तुम्हारे बेटे का अपहरण हो चुका है, चार करोड़ की व्यवस्था करो या उसे भूल जाओ

एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद महिला समेत पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार 

गोंडा। तुम्हारे बेटे का अपहरण हो चुका है, चार करोड़ की व्यवस्था करो या उसे भूल जाओ  उत्तर प्रदेश के गोंडा अपहरण कांड में अपहरणकर्ताओं के साथ शामिल महिला ने फोन कर बच्चे के पिता से चार करोड़ की फिरौती की मांग की थी।  फिरौती की मांग का एक मिनट 24 सेकेंड ऑडियो सामने आया है। । बता दें, एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद महिला समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 
मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र का है। कस्बे के गाड़ी बाजार मुहल्ला निवासी पान मसाला व्यवसायी राजेश गुप्त के पुत्र रामजी गुप्त के भाई हरी गुप्त के आठ वर्षीय बेटे पुत्र आरुष उर्फ नमो का शुक्रवार को अपहरण हुआ। रामजी गुप्त ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर दो व्यक्ति उनके घर पर आए। उन लोगों ने खुद को स्वास्थ्य विभाग से होने की जानकारी देते हुए मास्क व सैनिटाइजर बांटने की बात कही। भाई हरी गुप्त से मोबाइल नंबर लेते हुए कहा कि मास्क व सैनिटाइजर देने के लिए किसी को गाड़ी तक भेज दीजिए। इस पर परिवारजन ने हरि के आठ वर्षीय पुत्र आरुष उर्फ नमो को भेज दिया। बताया गया कि कार सवार बदमाश बच्चे को वहीं से अगवा कर भाग निकले। कुछ देर बाद बच्चा वापस घर नहीं लौटा तो परिवारजनों ने खोजबीन शुरू की। तभी हरी गुप्त के मोबाइल पर फोन करके बदमाशों ने फिरौती की मांग की।  किडनैपर्स गैंग की महिला सदस्य ने व्यवसायी को फोन कर चार करोड़ की फिरौती की मांग की थी। सामने आए एक मिनट 24 सेकेंड के ऑडियो में महिला ने कहा कि तुम्हारा बेटा किडनैप हो चुका है, चार करोड़ की व्यवस्था करो। हम शाम तक फोन करेंगे, सिर्फ हां या ना में ही जवाब देना और सुनो अगर ज्यादा दिमाग लगाने की कोशिश की तो...जो करोगे हमें सब पता चल जाएगा। बकौल महिला कानपुर वाला मैटर तो सुना ही होगा, विकास दुबे वाला मैटर जानते ही होगे कि पुलिस किसका कितना साथ देती है...। पुलिस तक जाना चाहो तो चले जाना, मैं मना नहीं कर रही। हम दो से तीन घंटे में फोन करेंगे...हां या न में जवाब देना। महिला ने व्यवसायी को धमकाते हुए कहा कि यदि आपने कोई कदम उठाने की कोशिश की तो बच्चे की उम्मीद खो दीजिएगा। 
फिरौती के लिए व्यवसायी के पास जब फोन आया तो उन्होंने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। फिरौती की कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को दी। वहीं, सीसी फुटेज व रिकॉर्डिंग के जरिए पुलिस और एसटीएफ की टीम ने आरोपितों को दबोच लिया। 

किडनैपर्स की तलाश में पुलिस और एसटीएफ टीम लग गई। 17 घंटे के अंदर किडनैपर्स गैंग को पुलिस और एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। करनैलगंज में हुई मुठभेड़ में सूरज पांडे पुत्र राजेंद्र पांडे, पत्नी छवि पांडेय व छोटा भाई रवि पांडेय निवासी शाहपुर थाना परसपुर जनपद गोंडा उमेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव निवासी सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जनपद गोंडा, दीपू कश्यप पुत्र राम नरेश कश्यप निवासी सोनवारा थाना करनैलगंज जनपद गोंडा को गिरफ्तार किया गया है।  


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने