केंद्र का अनुमान अगस्त में छग में पॉजिटिव 63000 जाएगा, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर ये कहा-

 



रायपुर। केंद्र सरकार का अनुमान है कि छत्तीसगढ़ में इस महीने 63 हजार कोरोना पॉजिटिव हो सकता है,लेकिन राज्य सरकार कोशिश कर रही है कि यह संख्या 23 हजार से अधिक न हो। इस मामले में ट्वीट करते हुए छग के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने लोगों से सावधान रहने की अपील भी की है।


कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ के लिए ये बड़ी ख़बर है कि अगस्त महीने में प्रदेश में आँकड़ा 63 हजार तक पहुँच सकता है।केंद्र सरकार की ओर से ऐसा अनुमान लगाया गया है।,लेकिन केंद्र सरकार के इस अनुमान से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहमत नहीं हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के अनुमान के साथ अपनी राय भी दे ही.


 

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का कहना है कि छत्तीसगढ़ में अगस्त महीने के आखिर तक आँकड़ा 23 हजार तक पहुँच सकता है. ऐसे में उन्होंने लोगों से और भी सावधानी बरतने को कहा है। उन्होंने अपील की है कि यह एक महत्वूर्ण समय है ऐसे वक्त में बेहद सतर्क रहने की जरूरत है।कोविड से जंग जारी है और इसे हल्के में लेना अनिश्चित चुनौतियां खड़ी कर सकता है। केंद्र सरकार का अनुमान है कि छत्तीसगढ़ में अगस्त तक कोरोना की संख्या 63000 हो सकती है, वहीं हम अपनी जागरूकता और तैयारियों के माध्यम से इस संख्या को 23 हज़ार के पार न जाने देने का पूरा प्रयास करेंगे।

ट्वीट-


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने