मगरलोड में दिनदहाड़े घर में हुए चोरी के मामले में एक गिरफ्तार



 थाना मगरलोड पुलिस की कार्यवाही



  मगरलोड।मगरलोड क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्रमांक 03 निवासी भोज राम साहू पिता साधु राम साहू ने 2 अगस्त  को थाना मगरलोड आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 29 जुलाई को वह अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने गया था, घर पर उसका 9 वर्षीय बालक अकेला था कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर आकर उसके बेटे से पीने का पानी मांगा और उसे 20रु देकर दुकान भेज दिया।

फिर सुनेपन का फायदा उठाकर घर कमरे अंदर घुसकर अलमारी में रखे नकदी रकम 4000रु को चोरी कर ले गया कि प्रार्थी को रुपए की आवश्यकता होने पर अलमारी देखा तो उसमें रखा रुपए नहीं मिला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के विरुद्ध थाना मगरलोड में धारा 454, 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

      प्रार्थी के घर जाकर उसके नाबालिक पुत्र से प्रेम से बातचीत करने पर अज्ञात आरोपी के हुलिया की जानकारी मिली जिसके आधार पर मुखबीरों को पतासाजी हेतु लगाया गया। इसी दौरान  प्राप्त जानकारी व हुलिया के आधार पर ग्राम मोहंदी निवासी संदेही कौशल सिंह साहू को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया, जिस पर संदेही कौशल सिंह साहू ने घटना दिनांक को प्रार्थी के घर अंदर घुसकर अलमारी खोलकर नकदी रकम 4000 रुचोरी करना स्वीकार करते हुए अपने घर में रखना बताया।

जिसके कब्जे से चोरी गई रकम 4000/-रु की बरामदगी करआरोपी कौशल सिंह साहू पिता गौर सिंह साहू उम्र 26 वर्ष ग्राम मोहंदी थाना मगरलोड को गिरफ्तार कर न्यायालय से ज्युडिशियल रिमांड ले कर जेल दाखिल किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने