कोरोना से मौत के बाद अस्पताल को किया सेनेटाइज, 5 नए मरीज मिले





नगरी।कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की नगरी शासकीय अस्पताल में मौत हो जाने के बाद हॉस्पिटल को सील कर सेनेटाइज किया गया ।संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये चिकित्सक सहित नर्सिग स्टाफ के कर्मचारियों को आइसोलेट किया गया है। नगरी ब्लाक में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।


स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण से मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार शासन के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया गया है।नगरी ब्लॉक में गुरुवार को कोरोना से जहां एक व्यक्ति की मौत हुई है वहीं नगरी के आस पास के गांवों में पांच संक्रमित व्यक्तियों की पहचान भी हुई। आज जिन लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें सांकरा से ही एक 60 वर्षीय बुजुर्ग व एक 21 वर्षीय युवक शामिल है। ये दोनों पूर्व संक्रमित व्यक्ति के घर से सम्बंधित है। अन्य तीन संक्रमित व्यक्तियों में सारँगपुरी उमरगांव से 32 वर्षीय युवक,भोथली से 25 वर्षीय युवक व ग्राम सिरसिदा से 55 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

एंटीजन से की गई जांच,ज्यादातर की रिपोर्ट नेगेटिव

राहत भरी खबर यह है कि बुधवार को पाए गए संक्रमितों में से अधिकांश की रिपोर्ट निगेटिव आई है। नगरी ब्लॉक में कल एक ही दिन में 34 पोजिटिव मिले थे।जिनमें 5 सालोनी में रेपिड एंटीजन किट से जांच में पाए गए थे। नगरी क्षेत्र के अन्य 29 संक्रमित मरीजो में से 27 की आज पुनः रेपिड एंटीजन किट से जांच की गई जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है, दो लोगो की जांच होना शेष है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने