हाईवे पेट्रोलिंग के सड़क पर आते ही मिली मदद ,एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को पहुंचाया अस्पताल



 घायल के परिजन से संपर्क कर दी जानकारी 


धमतरी।  सड़क दुर्घटना में लोगों की मदद करने पेट्रोलिंग वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना ही किया गया था कि थोड़ी ही देर में इसका उपयोग भी हो गया और घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

     हाईवे पेट्रोलिंग 1 को सूचना मिली की डांडेसरा के पास एक मोटरसाइकिल चालक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया । उक्त सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग 1 में तैनात प्रधान आरक्षक वीरेंद्र बैस अपने स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति जो एक्सीडेंट से सिर में चोट आने से गंभीर रूप से घायल व बेहोश हो गया था

 उसे हाईवे पेट्रोलिंग वाहन में बैठाकर शासकीय अस्पताल कुरूद ले जाकर भर्ती कराया तथा अपने स्टाफ की सहायता से उसके वाहन को थाना कुरूद में सुरक्षित रखवाया गया। मोटरसाइकिल चालक नवीन सोनवानी निवासी ग्राम अर्जुनी शराब के नशे में था जो अपने घर वापस आते हुए सड़क में मवेशी से टकरा जाने से सिर में चोट आने पर गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके परिजनों से संपर्क कर सूचित किया गया है।

        इस इस प्रकार हाईवे पेट्रोलिंग 1 द्वारा त्वरित कार्यवाही कर गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया। आम नागरिकों से अपील की जाती है कि किसी भी प्रकार की घटना या दुर्घटना हो तो तत्काल धमतरी पुलिस को सूचित करें, जिससे पीड़ितों को त्वरित सहायता उपलब्ध कराई जा सके।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने