जिला अस्पताल का मरीज, कोतवाली स्टाफ सहित जिले में मिले बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज


 


 भूपेंद्र साहू,धमतरी।शुक्रवार को सुबह से ही पॉजिटिव मरीज मिलने की शुरुआत हो चुकी है।दोपहर तक जिले के हर क्षेत्र से बड़ी संख्या में संक्रमित मरीज मिलने की सूचना है। जिला अस्पताल मैं भर्ती बुजुर्ग कोरोना  संक्रमित पाया गया जिसे कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

अस्पताल परिसर में स्थित सैंपल कलेक्शन सेंटर में रैपिड एंटीजन किट से टेस्ट कराने लोग पहुंचने लगे थे ।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर तक 20 से अधिक पॉजिटिव मिल चुके हैं। कलेक्ट्रेट में भू अभिलेख शाखा से महिला कर्मचारी और कोतवाली से एक कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।

 नगरी में दोपहर तक 12 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है जिसमें से दुगली क्षेत्र से एक कृषि विस्तार अधिकारी, मेंचका कैम्प से सीआरपीएफ का जवान और नगरी चॉइस सेंटर के दो युवा शामिल भी हैं ।

कुरूद ब्लाक में दोपहर तक 3 मरीज पाए गए हैं जिसमें से जेकेसी कंपनी का कर्मचारी,तर्रागोंदी का 60 वर्षीय बुजुर्ग और मुल्ले का 22 वर्षीय युवा है।

मगरलोड ब्लाक में ग्राम सेन्हाभांठा  में 60 वर्षीय बुजुर्ग कोरोनो संक्रमित पाया गया। बताया गया कि उसे सर्दी खांसी बुखार की तकलीफ थी अस्पताल में जांच करने पर पॉजिटिव निकला ।
जिस तरह से शुक्रवार को केस मिल रहे हैं उससे स्पष्ट है कि आज कुल मरीजों में 500  का आंकड़ा पार हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने