बड़ी ख़बरें........




➡दिल्ली- यूथ कांग्रेस ने निकाला'इंसाफ कैंडल मार्च', हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास का बयान- न्याय के बदले आरोपी बचाए जा रहे। 

➡लखनऊ- भ्रष्टाचार के मामले में विजिलेंस की कार्रवाई, आबकारी के रिटायर्ड उपायुक्त, पत्नी गिरफ्तार, सेवानिवृत्त भारत रत्न अशोक की गिरफ्तारी, आय से अधिक सम्पत्ति मामले में गिरफ्तारी, बेनामी सम्पत्ति 

बनाने के मामले में गिरफ्तार, मिर्जापुर और वाराणसी जिले में रहे थे तैनात।

➡लखनऊ- विदेशी सिगरेट के साथ युवक गिरफ्तार, 1.12 लाख स्टिक कस्टम ने बरामद की, फ्लाइट से दुबई से लखनऊ पहुंचा युवक, विदेशी सिगरेट की कीमत 16.80 लाख, लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम को सफलता।

➡लखनऊ- शातिर बदमाश अनुज सिंह गिरफ्तार, दिनदहाड़े गोली बम चलाने में था वांछित, ढाबे पर युवक का फायरिंग की थी, पुलिस ने NH24 रोड से गिरफ्तार किया, बीकेटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता।    

➡लखनऊ- सपा एमएलसी सुनील साजन का बयान- योगी सरकार गलत बयानबाजी कर रही, योगी सरकार गुमराह कर रही है, हाथरस के पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया, योगी सरकार का जातिवादी चेहरा, बलात्कारियों 

के प्रति प्रेम झलका- सुनील।

लखनऊ- यूपी का नॉलेज पार्टनर बनेगा CSIR, CSIR और यूपी सरकार में होगा अनुबंध, सीएम योगी ने MoU की अनुमति दी, उत्तरप्रदेश में फार्मा पार्क विकसित होंगे,  प्रौद्योगिकी आधारित सहयोग देगा CSIR, जलस्रोत संरक्षण,कृषि,केमिकल में सहयोग, पेट्रो केमिकल,फार्मास्युटिकल में सहयोग, स्वास्थ्य सुरक्षा,रक्षा तकनीक में भी सहयोग।    

➡कानपुर- बिल्डर समीर अग्रवाल पर किसानों का आरोप,किसानों की करोड़ों की जमीन हड़पने का आऱोप,फर्जी अग्रीमेंट से जमीन हड़पने का लगा आरोप,मामले में किसानों ने बिठूर थाने को घेरा था, 12 साल पहले 12 

बीघा जमीन पर एग्रीमेंट था,बिल्डर ने ना रुपया दिया, न ही खरीदी जमीन ,रुपए मांगने पर जान की धमकी दे रहा बिल्डर,बिठूर पुलिस ने बिल्डर पर नहीं दर्ज किया केस।

➡ग्रेटर नोएडा- प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट,जमकर चले लाठी-डंडे और जमकर पथराव,मारपीट और पथराव के दौरान एक की मौत,कई लोग घायल,एक पर फायरिंग का आरोप,दोनों पक्षों में लंबे समय से 

चल रहा था विवाद,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रबूपुरा थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡वाराणसी- BHU के लापता छात्र शिव कुमार त्रिवेदी मामला, मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई,  हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया अंतिम मौका, 4 नवम्बर तक अगर पुलिस नहीं ढूंढ पाई, पुलिस को स्वतंत्र एजेंसी करेगी मामले की जांच, मामले में 4 नवम्बर को होगी अगली सुनवाई, फरवरी से थाने से लापता है BHU का छात्र , BHU से डायल 112 की गाड़ी लाई थी थाने।

➡कानपुर- प्रेम प्रसंग के मामले में जमकर हंगामा , दिव्यांग युवती और परिजनों ने कटा हंगामा, लड़की को जबरन इंस्पेक्टर ने घर भेजा, जबकि प्रेमी के साथ जाना चाहती थी लड़की, लड़की ने कानपुर कोतवाली में बवाल मचाया, कानपुर कोतवाली थाने में लगे CCTV में कैद 

  ➡प्रयागराज - उतरांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया,  दुष्कर्म के आरोपी 

को पुलिस ने हिरासत में लिया, दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

➡गोरखपुर- बाइक सवार बदमाशों की खुली गुंडई, गांव मे घुसकर युवक को मारी गोली, युवक को घेरकर बदमाशों ने मारी गोली, पैर में लगी गोली, बाल-बाल बचा युवक, सहजनवां क्षेत्र के घघसरा का मामला

 ➡हरदोई- बाइक सवार महिला से चेन स्नेचिंग, ओवरटेक कर बदमाशों ने की चेन स्नेचिंग, शोर मचाने पर राहगीरों ने बदमाशों को दौड़ाया, तीन किमी पीछा कर बदमाशों को पकड़ा, हरपालपुर के ककरा तिराहे के पास  हुई घटना।

➡महोबा - 7 एसआई सहित 24 सिपाहियों का ट्रांसफर, 3 दिन पहले भी 16 सिपाहियों के हुआ था ट्रांसफर, चित्रकूट धाम में 40 सिपाही थे रडार पर,  अचानक फेरबदल से पुलिस महकमे में हड़कम्प, शासन के आदेश के बाद हुए है ट्रांसफर। 

➡हरदोई- भारत समाचार की खबर का असर, कॉलेज प्रबंधक का अश्लील ऑडियो मामला, प्रबंधक को पुलिस ने हिरासत में लिया, छात्रा से अश्लील बातें करने का ऑडियो, प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा किया गया दर्ज, कुरसठ के नगर विकास इंटर कॉलेज मामला, माधौगंज थाने इलाके का मामला।

➡कानपुर- कानपुर पुलिस का अनोखा कारनामा, शहीद CO देवेंद्र मिश्रा को सौंपी गई जांच, दलित बुजुर्ग के मौत की जांच सौंपी, खेत की रखवाली करते हुई थी हत्या, बिल्हौर कोटरा मकरंदपुर में हुई थी हत्या, डीआईजी ने मामले की जांच के आदेश दिए, बिल्हौर कोतवाली इलाके की घटना।

➡हाथरस- हाथरस मामले की CBI कर रही जांच, केस के दस्तावेजों पर काम कर रही CBI, कल घटनास्थल पर जाएगी CBI की टीम, फॉरेंसिक टीम के साथ सबूत इकट्ठा करेगी, डिप्टी एसपी सीमा पाहुजा कर रहीं  जांच।         

➡बाराबंकी- डीएम डॉ आदर्श सिंह ने किसानों से की अपील,  किसी भी स्थिति में पराली ना जलाएं--डीएम, खेत में पराली जलाने पर लगेगा जुर्माना-डीएम, एफआईआर दर्ज कराई जाएगी-जिलाधिकारी।    

➡बाराबंकी- शव दफनाने को लेकर 2 पक्षों में विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने लेखपाल को बुलवाया, देर शाम तक पैमाइश के बाद मामला शांत , रामनगर के सुढ़ियामऊ के पास का मामला।   

➡रायबरेली- गल्ले से टप्पेबाजों ने 1.50 लाख उड़ाए, ट्रेडर्स की दुकान में गल्ले से रुपये लेकर फरार, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज की घटना।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने