जिले में 24 घंटे के अंदर सड़क हादसों में 5 लोगों की गई जान

  


बाइक और एक्टिवा के आमने सामने टक्कर में दो युवक की मौत



भूपेंद्र साहू

धमतरी। जिले में गुरुवार और शुक्रवार को 24 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 5 लोगों की जान चली गई ।जिसमें भखारा के पास सिंगदेही में बाइक एक्टिवा के आमने सामने टक्कर में दो युवक चल बसे। दुगली के पास हादसे में कृषि विस्तार अधिकारी की मौत हो गई। भोयना के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को ठोकर मार दी जिसमें छात्रा की मौत हो गई और शुक्रवार की सुबह अंगारमोती परिसर के पास बोलेरो वाहन ने एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई


 मिली जानकारी के अनुसार भखारा थाना क्षेत्र के सिंगदेही गौठान के पास एक्टिवा और बाइक में आमने सामने टक्कर हो गई। बताया गया कि सिंगदेही निवासी धनेंद्र साहू 23 वर्ष अपनी एक्टिवा में धान कुटाई कर वापस आ रहा था और तुलेश्वर साहू 22 वर्ष ग्राम जोरातराई भखारा से अपने बाइक से वापस लौट रहा था ।सिंगदेही गौठान के पास दोनों में आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें तुलेश्वर पिता ललित साहू की मौके पर ही मौत हो गई। धनेंद्र साहू पिता शिव राम को जिला अस्पताल धमतरी लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तुलेश्वर की सगाई हो चुकी थी शादी की तैयारी थी। वही धनेंद्र की रविवार को सगाई होनी थी ।



छात्रा की मौत

 ग्राम सरईटोला थाना दुगली निवासी  सोनम नेताम अपने पिता मनीराम के साथ बाइक में गुरुवार दोपहर धमतरी आ रही थी ।तभी भोयना  के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने सोनम को मृत घोषित कर दिया मनीराम का इलाज जारी है ।


गंगरेल में हुआ हादसा

शुक्रवार सुबह ग्राम डौकीडीह थाना गुंडरदेही के कुछ लोग गंगरेल मन्नत लेकर पहुंचे थे। मंदिर परिसर के पास वाहन खड़ा कर सामान ले जा रहे थे तभी बोलेरो वाहन ने नरेश यादव पिता सुंदर 50 वर्ष को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में नरेश को मसीही अस्पताल लाए गए डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


एडीओ की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में एक एडीओ की मौत हो गयी है। मृतक एडीओ अपनी बाइक से ससुराल जाने निकला था, तभी ये हादसा हुआ। मृतक नरेश मरकाम उम्र 35 वर्ष ग्राम साहनीखार का रहने वाला था और गरियाबंद जिले के देवभोग में पदस्थ था। गुरूवार को नरेश मरकाम अपने ससुराल जाने के लिए देवभोग से धमतरी कुकरेल के लिए निकला था। इस दौरान शाम को दुगली माॅडल स्कूल के पास उनका एक्सीडेंट हो गया। हादसे में युवक के सर और पैर पर गंभीर चोट आयी थी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने