मजदूरी में जा रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर,पिता की मौत,बेटा गंभीर

 



धमतरी।सिहावा थाना क्षेत्र अंतर्गत दानीबांधा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार पिता पुत्र को चपेट में ले लिया जिससे पिता की घटना स्थल पर ही  मौत हो गई । साथ मे बैठे मृतक के 8 वर्षीय पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती कराया गया है।



सिहावा थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 9 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक CG04ZD 7438 सिहावा से बोराई की दिशा में जा रही थी। इसी दौरान  जितेंद्र कोषरे पिता स्व मुनिराम कोषरे उम्र 36 वर्ष निवासी केंटतराई अपने पुत्र के साथ रोजी मजदूरी करने मोटर सायकिल क्रमांक CG05 AG8740  से ग्राम सिरसिदा जा रहा था।मजदूरी के लिए जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया।ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि युवक के सिर के परखच्चे उड़ गए। साथ मे बैठा 8 वर्षीय पुत्र उमेश्वर गम्भीर रूप से घायल हो गया ।घायल बालक की स्थिति को देखते हुए तत्काल धमतरी अस्पताल रिफर कर दिया गया।


एएसआई जीएल साहू ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर सिहावा थाने लाया गया है जहां आगे की कार्यवाही की जा रही है। दो दिनों के भीतर इसी मार्ग पर यह दूसरी घटना है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने