पड़ोस की महिला पर गमला फेंक कर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

 

आरोपी खेदन


धमतरी/मगरलोड।बड़ी करेली चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुंडेल में पड़ोस के युवक ने महिला के ऊपर छत से सीमेंट का गमला और लकड़ी फेंक कर जानलेवा हमला किया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।


ग्राम कुंडेल निवासी गणेश राम साहू पिता कोमल राम 39 वर्ष ने बड़ी करेली चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रायपुर में टिफिन सेंटर का काम करता है। दिवाली मनाने अपने  पत्नी बच्चों के साथ 4 दिन से आकर कुंडेल में रह रहा था। मंगलवार सुबह 7 बजे उसका बेटा मिंटू कमरे में आकर बताया कि मम्मी ममता के ऊपर छत में खेदन निषाद ने लकड़ी एवं सीमेंट का गमला पटक कर चोट पहुंचाया है ।जिससे ममता के सिर पर काफी चोट लगी है खून बह रहा है ।वह अपनी मां, पुत्र भतीजा और भाभी के साथ पहुंचकर देखा तो उसकी पत्नी के सिर पर गंभीर चोट आई थी और खून से लथपथ पड़ी हुई थी।मौके पर गमला टूटकर  और एक लकड़ी का टुकड़ा घायल ममता के पास पड़ा था। ममता से पूछने पर बताया कि खेदन निषाद उसके साथ पूर्व की प्रेम प्रसंग रंजिश को लेकर हत्या करने की नियत से जान से मार कर तेरी हत्या कर दूंगा कहते हुए घर  के छत पर रखे सीमेंट के गमला एवं लकड़ी को सिर पर पटक दिया जिससे उसे गंभीर चोट आई है। इसके पहले भी मारपीट कर चुका था ।उसकी पत्नी की हत्या करने की फिराक में था जो आज हत्या की नियत से सिर में गंभीर चोट पहुंचाया है।



 इस संबंध में बड़ी करेली चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत ने बताया कि कुंडेल निवासी खेदन निषाद ने छत के ऊपर से ममता के ऊपर सीमेंट का गमला और मोटी लकड़ी से वार किया है। जिससे ममता साहू को गंभीर चोट आई है इलाज के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।खेदन को धारा 307 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने