बढ़ने लगी चोरी की वारदात: सुनसान मकान से सोने चांदी के जेवर,मोबाईल और नगदी पार

 


धमतरी । जिले में शहर हो या ग्रामीण चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी है।अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नवागांव कंडेल में एक सुनसान मकान से सोने चांदी के जेवरात और नगदी चोरी की घटना सामने आई है।जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 नवागांव कंडेल निवासी केदार साहू ने अर्जुनी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि  पिताजी कोण्डागांव काम से गये है व बहन योगिता महासमुंद सगाई कार्यक्रम में गई है ।घर में वह व उसकी मम्मी रमेश्वरी बाई थे। नाना का एक्सीडेंट होने से कल 5 दिसंबर की सुबह 11 बजे अपनी माँ को लेकर नाना के घर पाटन जरवाय गया था । शाम हो जाने से नही आ पाये।  घर के सामने काम रहे ठेकेदार कुलेश्वर द्वारा फोन करने पर नही आने की जानकारी देने से उसके द्वारा सामने चैनलगेट में ताला लगाकर करीब शाम 6 बजे चला गया था। 


 आज दिनांक 6 दिसंबर की सुबह 7.00 बजे आकर देखा कि घर के सभी दरवाजा खुला है व लाईट जल रहा है। तब उसके द्वारा पडोस के जितेन्द्र साहू को आवाज देकर बुलाकर चारो तरफ देखा जो घर खुला मिलने पर  मोबाइल से सूचना दिये तब  8 बजे घर आकर देखे तो घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ पडा था ।अन्दर जाकर देखे तो सभी कमरे का दरवाजा खुला था । आलमारी का ताला तोडकर उसमे रखे सोने चांदी के जेवर सोने का झुमका,मंगल सुत्र, पत्ती, सोने का लौंग,आईरिंग,चांदी की  बिछिया  पायल ,नगदी करीबन 10,000रू दो कीपेड मोबाइल जुमला कीमती करीबन 80,000 रू का कोई अज्ञात चोर घर व आलमारी का ताला तोडकर चोरी कर ले गया है। केदार साहू की रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में अज्ञात के खिलाफ धारा 380 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने