अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौके पर ही मौत

 


धमतरी/नगरी।सोमवार को धमतरी के लिए हादसा भरा दिन रहा। रात तक सड़क हादसे होते रहे जिसमें लोगों की जान भी गई।सोमवार रात कुरूद और केरेगांव थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सोमवार रात लगभग 11 बजे कुकरेल बाँसपारा के पास मोटर सायकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


मिली जानकारी के अनुसार केरेगांव थाना अंतर्गत ग्राम कुकरेल बाँसपारा के पास मोटरसाइकिल सवार युवक परमानंद साहू पिता रेख राम साहू उम्र 22 वर्ष निवासी गोकुलपुर धमतरी दुर्घटना का शिकार हो गया।बताया गया कि युवक अपने परिजन की शादी में शामिल होने दुगली थाना अंतर्गत ग्राम देवगांव जाने के लिए निकला था इसी दौरान बाँसपारा के पास अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी,जिससे मौके पर ही मौत हो गई।नगरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


इसी तरह एक अन्य सड़क हादसे में नवागांव निवासी युवक की मौत हो गई। बताया गया कि रविंद्र कुमार 40 वर्ष पिता भुवन राम कंवर शादी समारोह से शामिल होकर कुरूद के रास्ते वापस लौट रहा था तभी कुरूद और उमरदा के बीच अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने