मगरलोड में पंचायत सचिव संघ ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया प्रदर्शन

 


पवन निषाद

मगरलोड (धमतरी)।सरकारी कर्मचारी घोषित करने की मांग को लेकर पंचायत के सचिवों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है. प्रदर्शन के 16 दिन पूरे होने पर भी सरकार की ओर से कोई संकेत नहीं मिला है।मगरलोड जनपद पंचायत कार्यालय के सामने हड़ताल में बैठे पंचायत सचिवों ने भैंस के आगे बीन बजाकर नाराजगी जताई।

प्रदेश और केन्द्र सरकार की ग्रामीण विकास से संबंधित योजनाओं का जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन कराने की जिम्मेदारी पंचायत सचिव को मिली हुई है यह वर्ग खुद को सरकारी कर्मचारी घोषित करने की मांग लंबे समय से कर रहा है बार-बार आश्वासन जरूर मिला लेकिन इस पर अमल नहीं किया गया. इस बार पंचायत सचिव ने इसी मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की है।हड़ताल एक पखवाड़ा से ज्यादा  होने पर भी सरकार ने इस मांग को लेकर किसी तरह की गंभीरता नहीं दिखाई।

इससे परेशान होकर सचिवों ने मगरलोड में भैंस के आगे बीन बजाकर आंदोलन को अनोखा रूप देने की कोशिश की.सचिव संघ यह बताने की कोशिश की उनके द्वारा किए जा रहे मांग पर सरकार पर कोई असर नहीं हुआ है।

प्रदर्शन में ब्लाक सचिव संघ अध्यक्ष हेमलाल यादव, दूजराम ध्रुव,रवि साहू, दुष्यंत पटेल,भुवनप्रकाश सिन्हा,गोपाल सिन्हा, नोरेन्द्र निषाद, छबिलाल विनायक, प्रेमलाल निषाद, उमेन्द्र साहू,चन्द्रहास साहू,घनश्याम साहू, संतोष साहू,गोविंद साहू, केशव सेन,कमलेश ध्रुव, प्रीतम ठाकुर,भागवत देवांगन,टेकराम साहू, गोपाल नेताम, ईश्वर साहू, रमेश ध्रुव, चतुरराम, रामचंद्र साहू, पुनऊ राम प्रजापति, डामिन कंवर,गौरी सिन्हा, तुलेश्वरी साहू, श्वेता साहू, गोमती साहू,छबिलाल साहू, रामप्रसाद साहू,रामनारायण साहू, संतु साहू ,अरूण साहू, आदि शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने