जंगल मे युवक-युवती के शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

  

गिरधर ठाकुर

गुरुर।बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हितेकसा से लगे हुए जंगल में युवक-युवती की फंदे पर झुलते हुए लाश से मिलने से सनसनी फैल गई। 

  सूचना पर पहुंची पुलिस ने चंद घंटों में ही शवों की शिनाख्त कर दी। शव की जांच करने पर मिले मोबाइल के आधार पर दोनों की जानकारी मिली। मृतक युवक की पहचान 18 वर्षीय टीमन लाल के रूप में हुई है। वहीं मृतका नाबालिग बताई जा रही है। दोनों पिछले 11 फरवरी से लापता थे। इनके परिवार को सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। 


गुरुर थाना प्रभारी अरुण नेताम ने बताया कि सोमवार सुबह ग्राम हितेकसा से लगे जंगल में फंदे पर लटके शवों की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो वहां का दृष्य काफी विभत्स था। दोनों शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। शवों को उतारकर पीएम के लिए भेजा गया। मृतक युवक का मोबाइल मौके पर मिला जिसके आधार पर दोनों की शिनाख्त हुई। युवक टीमन लाल व मृतका नाबालिक थे। टीमन लाल गुरुर थाना क्षेत्र के धोबनपुरी गांव व नाबालिग किशोरी धनेली गांव की निवासी थी। युवक नाबालिग किशोरी की दीदी का देवर था।

            पुलिस के मुताबिक संभवत युवक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, घटना लगभग सप्ताह भर पुरानी हो सकती है। मौत के बाद दोनों के शव जमीन को छूते हुए लटक गए हैं। दोनों शव बुरी तरह सड़ चुके हैं दोनों के चेहरे भी पहचान में नहीं आ रहे थे। पुलिस का मानना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की आंशका है और संभवत परिवार के विरोध के कारण यह कदम उठाया गया है। फिलहाल मामले में परिजनों से पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने