कार और पिकअप में आमने सामने भिड़ंत,चार गंभीर,अन्य हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

 

भूपेंद्र साहू

धमतरी।सिहावा रोड में अछोटा के पास कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें कार सवार सभी चार गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से एक लकवा पीड़ित बुजुर्ग भी शामिल है।इसी तरह एक अन्य हादसे में सिहावा क्षेत्र में बाइक सवार युवक की हादसे में मौत हो गई।

 मिली जानकारी के अनुसार पाटन क्षेत्र के ग्राम बटरेल से रघुवीर यादव 70 वर्ष को लकवा के इलाज के लिए कार से बेलरगांव सिहावा ले जा रहे थे।कार में राजेंद्र यादव,भानु वैष्णव और चालक पिंटू साहू सवार थे। धमतरी से निकलने के बाद अछोटा के आगे पेट्रोल पंप के पहले नगरी की ओर से आ रही पिकअप के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई।जिसमें सभी चारों को गंभीर चोट आई है। 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज जारी है। अर्जुनी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 इसी तरह बोरई से सिहावा मोटरसाइकिल में आ रहा व्यक्ति पेड़ से टकराया गया। घायल को लोगों के सहयोग से 108 के माध्यम से नगरी अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार लखनु राम यादव कुकरेल निवासीबोरई से सिहावा की मोटरसाइकिल क्रमांक C G 05 AJ 882 मे आ रहा था । घटुला के पास अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गया। टकराने का कारण अज्ञात है। पुलिस ने नगरी अस्पताल पहुँचकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए कहा कि एक्सीडेंट का कारण जांच के बाद ही सही पता चल पाएगा ।प्रथम दृष्ट्या में पेड़ से टकराकर एक्सीडेंट होना बताया जा रहा है।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने