Video: देशी शराब दुकान में चोरों का धावा ,डेढ़ क्विंटल के तिजोरी उठा ले गए,लगभग 6 लाख की चोरी

 


पवन निषाद

मगरलोड। इलाके में चोरी की वारदात बढ़ गई है। चोरों ने इस बार मगरलोड देशी शराब दुकान को निशाना बनाया।सोमवार की  मध्य रात्रि चोरों ने  1 से 1:30 बजे के बीच 6 से 8 नकाबपोश चोरों ने दो गार्ड को बंधक बनाकर देशी शराब दुकान के अंदर रखे तिजोरी को उठा ले गए।जिसमे लगभग 6 लाख रुपये थे।


लगता है परेशानी आबकारी विभाग का पीछा नहीं छोड़ रही है। राँवा में 14 लाख की लूट के बाद लाखों रुपया का विभाग में घोटाला,उसके बाद अब मगरलोड में  देशी शराब दुकान में बड़ी चोरी की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने पहले बिजली गुल किया उसके बाद दुकान के बगल वाले रुम में  सो रहे गार्ड लीला राम कोसले,नरेन्द्र कोसले  के दरवाजा में दो चोर डंडे लेकर खड़े रहे। बाकी चोर दुकान के ताला को तोड़कर अंदर घुसे ।तिजोरी के ताला कों खुलने का बहुत प्रयास किया गया मगर नहीं टूटा। तिजोरी को अपने साथ  ले गए। 

चोरों ने घटना को मात्र 20 मिनट में अंजाम दिया। डरे सहमे गार्ड ने इनकी सूचना पुलिस विभाग को दी। पुलिस आने से पहले चोर भाग गए थे।तिजोरी में बिक्री की रकम 5 लाख 81 हजार रुपये है । सुबह एसपी बीपी राजभानू, एसडीओपी सारिका वैध ,टीआई विनोद कतलम मौके में पंहुचकर जांच में जुट गए है। डाग स्कॉड की मदद ली गई।डाग अंग्रेजी शराब दुकान के पास जा कर रुक गया।

पुलिस की उदासीनता के चलते इलाके में चोरी की वारदात बढ़ गई है। रात्रि में पेट्रोलिंग गश्त  कभी कभार होने से चोरों के हौसलें बुलंद है।इस बार चोरों बड़ा हाथ मारा है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने