ट्रक की ठोकर से बाइक सवार बाप बेटी की मौत,एक बेटी हुई घायल


धमतरी।शुक्रवार की रात कुरुद- मेघा रोड में चावल से भरे ट्रक की ठोकर से बाइक सवार बाप बेटी की मौत हो गई। एक और बेटी घायल हो गई जिसे मसोही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  ठोकर के बाद ट्रक भी पलट गया और चावल चारों तरफ बिखर गया। सूचना मिलते ही कुरूप पुलिस मौके पर पहुंच गई।



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात 9:30 बजे  ज्योति राइस मिल मेघा रोड कुरुद के पास चावल से भरे ट्रक क्रमांक सीजी 06 एम 1497 के चालक ने मोटरसाइकिल CG 05  AE 8163 को ठोकर मार दी।जिससे बाइक में सवार गोबरा निवासी जगमोहन साहू 35 साल,उसकी बेटी गुंजन साहू 7साल की मौके पर मौत हो गई।बाइक सवार अस्मिता साहू 10 वर्ष गंभीर रूप से घायल है। जिसे मसीह अस्पताल धमतरी में  भर्ती कराया गया है । प्रार्थी नीलमणि साहू की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के विरुद्ध  धारा 279 337 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

 कुरुद थाना प्रभारी आरएन सेंगर ने बताया कि मृतक संगीत क्लॉस चलाता था।इसीके लिए वह मेघा गया था।वहां से रात लगभग 9:30 बजे वापस आ रहे थे। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई । ठोकर से बाप बेटी की मौत हो गई एक अन्य घायल हो गई।ठोकर के बाद ट्रक 10 फीट नीचे गिर गया और चकनाचूर हो गया। चावल पूरी तरह से बिखर गया था जिसे पुलिस स्टाफ के साथ समेटा गया। मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने