विकास का आधारभूत स्तंभ है शिक्षा : रंजना साहू

 


विधायक निधि से स्वीकृत राशि से पोटियाडीह में बनेगा यादव समाज भवन,हुआ भूमि पूजन 


  धमतरी।ग्राम पोटियाडीह में विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने यादव समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख की स्वीकृति दिए थे, जिसका भूमि पूजन विधायक के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

सभा को संबोधित करते हुए विधायक रंजना साहू ने कहा कि समाज का विकास शिक्षा में छिपा है, समाज संगठित होकर आगे बढ़े। समाज के प्रत्येक परिवार का विकास हो, इसके लिए हम सबको मिलकर प्रयास करना चाहिए, हम सभी आज के समय में बच्चों की शिक्षा के प्रति ज्यादा अपना ध्यान दें तो हम समाज का विकास कर सकते हैं, क्योंकि जब तक हम स्वयं का विकास नहीं करेंगे, तब समाज का विकास संभव नहीं है, और स्वयं का विकास तभी होगा जब हम शिक्षा की ओर आगे बढ़े और हमारे युवा वर्ग को समाज से जोड़कर सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित कर समाज को और मजबूती प्रदान करे। हम प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़कर अपने आसपास व घर आंगन को स्वच्छ रखें और शौचालय का प्रयोग करें, जिससे एक अच्छे वातावरण का निर्माण हो।

 सभा को जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू, जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू एवं मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर यादव समाज के समुदायिक भवन देने के लिए विधायक रंजना साहू का समाज एवं ग्रामीणों ने धन्यवाद ज्ञापित किया। 



इस अवसर पर जनपद सदस्य अनिल तिवारी, तरुण साहू, मंडल महामंत्री अमन राव, सरपंच खम्हन ध्रुव, राधे श्याम देवांगन, ईश्वर देवांगन, बसंत साहू, जगत राम यादव, रामकुमार सिन्हा, मोतीलाल हिरवानी, नरेंद्र कुमार, बुधराम यादव, सेवक राम सेन सहित बड़ी संख्या में सामाजिक जन एवं ग्राम पंचायत के सदस्य उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने