हाथों की मेहंदी का रंग अभी छूटा भी नहीं था कि मौत का बुलावा आ गया

 


अलग-अलग सड़क हादसों में महिला और रिक्शा चालक की मौत 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।10 घंटे के अंदर धमतरी शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें से एक नवविवाहिता है और दूसरा रिक्शा चालक। दोनों मामले में ठोकर मारने वाले पिकअप और ट्रैक्टर फरार हैं। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

 पहली घटना शुक्रवार रात लगभग 10 बजे की है रुद्री रोड में सुमित बाजार के सामने अज्ञात पिकअप ने रिक्शा चालक को ठोकर मार दी। बताया गया कि दुलारी नगर अटल आवास निवासी संतोष राजपूत 31 वर्ष सब्जी लेकर वापस लौट रहा था तभी पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया।तुरंत रक्तदान एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया,जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 दूसरी घटना शनिवार सुबह लगभग 8:30 बजे की है जिससे महिला की मौत हो गई। रामपुर वार्ड निवासी सीता देवांगन 18 वर्ष अपने पति लेखराम और छोटी बहन भूमिका के साथ छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने अरकार गई हुई थी। सुबह तीनों वापस लौट रहे थे तभी रत्नाबांधा रोड में शराब दुकान के पास अंदर गली की ओर से तेज रफ्तार ट्रैक्टर सड़क में आ गई और ठोकर मार दी। जिसमें सीता को गंभीर चोट आई, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि महिला की अभी 20 दिनों पहले ही शादी हुई थी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने