Video: छिटपुट मारपीट की घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्वक मनाई गई होली

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। रंगों का त्योहार होली इस बार कोरोना संक्रमण के बीच राज्य और जिला प्रशासन के गाइडलाइन जारी होने के बाद लोगों ने शांति पूर्वक मनाया।कहीं कोई बड़ी वारदात  सामने नहीं आई है। लगभग सभी थाना क्षेत्रों में छिटपुट मारपीट की घटनाएं हुई है। अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदी में भाई द्वारा भाई पर ही  प्राणघातक हमला का मामला सामने आया है।

 कोरोना संक्रमण के बीच इस बार लोगों ने  होली का त्यौहार मनाया ।गाइडलाइन का पालन कराने पुलिस सभी चौक चौराहा में मुस्तैद थी जिसकी वजह से सड़कों पर अन्य वर्षो की तुलना में लोग नहीं दिखाई दिए। हालांकि गली मोहल्लों में बच्चों और बड़ों की मस्ती जरूर दिखाई दी।इस बीच पुलिस की मुस्तैदी की वजह से कोई बड़ी वारदात भी नहीं हुई है। अमूमन होली के त्यौहार में जो छिटपुट घटनाएं होती है वही मारपीट की घटनाएं सामने आई है। रिहायशी इलाकों में लोग होली खेलने से परहेज भी कर रहे थे। ज्यादातर लोगों ने इस त्यौहार से दूरी बना करके रखा। घरों में ही रहकर गुलाल रंग लगाकर औपचारिकता निभाई गई।



अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि जिले में 27 छोटे अपराध दर्ज किए गए हैं। आमदी में एक धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाकी शांति पूर्वक होली मनाई गई।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने