शासकीय कार्यालयों में 50 फीसदी स्टाफ से कार्य सम्पादित करने का आदेश

 

धमतरी 09 अप्रैल 2021। जिले में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी जय प्रकाश मौर्य ने संक्रमण से बचाव की दृष्टि से सभी शासकीय कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों की उपस्थिति के संबंध में आवश्यक आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार सभी अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय में अनिवार्य रूप से मास्क लगाकर आएंगे एवं सैनिटाइजर का उपयोग नियमित रूप से करेंगे, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे। 

जिला दण्डाधिकारी ने अधिकारी-कर्मचारियों से अपेक्षा की है कि वे कोविड 19 की रोकथाम के लिए जारी किए गए दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालन करें, ताकि समाज में एक आदर्श पेश हो सके, जिससे सकारात्मक संदेश जाए। साथ ही भीड़ वाले स्थान में जाने से पूरी तरह से परहेज किया जाए। 

उन्होंने सभी कार्यालय प्रमुखों को 50 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति के संबंध में निर्देशित किया है कि वे साप्ताहिक रोस्टर प्रणाली के अनुसार कार्य-संपादित कराएंगे। साथ ही आदेश में यह भी उल्लेख किया गया है कि कार्यालय में आने-जाने वाले सभी आगन्तुकांे को मास्क पहनकर ही आने पर कार्यालय में प्रवेश दिया जाए तथा सोशल डिस्टेंस का पालन सुनिश्चित कराया जाए।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने