पुलिस एक्शन मोड पर:3 दिनों में बेवजह घूमने वाले 195 वाहन चालको एवं बिना मास्क के 40 व्यक्तियों पर की गई कार्यवाही

 

        




धमतरी। पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानू के निर्देशानुसार धमतरी पुलिस द्वारा वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण की चैन तोड़ने एवं फैलाव के रोकथाम हेतु प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करा रही है। नियमों की समझाइश देते हुए उसका उल्लंघन करने वाले एवं वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। 


       अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में  थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल, यातायात प्रभारी गगन बाजपेई एवम थाना व यातायात के बल द्वारा शहर में अवागमन करने वाले वाहन चालकों को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा है और अनावश्यक रूप से घूमते पाए जाने पर निरंतर विधिवत कार्यवाही की जा रही है। मंगलवार सुबह बालक चौक सहित अन्य जगहों पर कार्रवाई हुई। वहां पर पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई, लोगों का कहना था कि जो आवश्यक कार्य के लिये जा रहे थे उन पर भी पुलिस ने कार्रवाई की है।


धमतरी पुलिस ने  तीन दिन में 195 वाहन चालकों को नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही कर 47,400/-रु समन शुल्क लिया गया। इसी दरमियान 40 व्यक्तियों को बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान में घूमते पाए जाने पर नियमानुसार कुल 20,000/-रु अर्थदंड लेकर उसकी रसीद देते हुए पुनः समझाइश


अपीलः- धमतरी पुलिस शहर के आम नागरिकों से अपील करती है कि कोरोना महामारी के फैलते संक्रमण व दुष्प्रभाव को देखते हुए घर से बाहर न निकले, अति आवश्यक होने पर बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाये एवं सोशल वह फिजिकल डिस्टेसिंग बनाए रखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। हम सब मिलकर इस महामारी को बढ़ने से रोक सकते है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने