Video:कलेक्टर रणबीर को थप्पड़ की चुकानी पड़ी क़ीमत.. छीन गई कलेक्टरी

 



 वतन जायसवाल

रायपुर। दवाई लेने निकले नवयुवक को थप्पड़ मारना और फिर अपने अंगरक्षकों गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों से पिटवाना सूरजपुर कलेक्टर को महंगा पड़ गया। उनके इस व्यवहार से नाराज़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश देते हुए पीड़ित और उसके परिजनों से भी माफ़ी मांगी है।

 दरअसल कल ट्वीटर पर एक यूज़र यूज़र ऋतिक रमन गुप्ता ने सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के द्वारा एक नवयुवक को पीटते हुए वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें वह कलेक्टर रणबीर शर्मा अस्पताल की पर्ची भी दिखा रहा है। पर कलेक्टर ने उसको थप्पड़ मार कर उसका मोबाइल भी सड़क पर पटक दिया। इस ट्वीट में यूज़र ने स्पेशल डीजी आर. के.विज़, आईजी दीपांशु काबरा, पूर्व IAS ओपी चौधरी को भी टैग किया था। 


 जिस पर डीजी और आईजी ने कलेक्टर के व्यवहार को ग़लत बतलाया था। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगो ने कलेक्टर पर कार्रवाई की मांग की थी। वही घटना की जानकारी लगते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से रणबीर शर्मा को हटाने का आदेश दिया। जिस पर रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार  सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर बनाया गया। रणबीर शर्मा को मंत्रालय बुला लिया गया जहां उन्हें संयुक्त सचिव का पदभार दिया जायेगा।



https://chat.whatsapp.com/EGEbdhMxAdu6tUcvXeMa1L


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने