Video: दो हाईवा के बीच पिचक गई इको वेन, 5 लोग थे सवार,काटकर निकाला गया सभी को सुरक्षित



हाईवे पेट्रोलिंग और बिरेझर पुलिस ने मौके पर पहुच कर की पूरी मदद


भूपेंद्र साहू

धमतरी। नेशनल हाईवे में बिरेझर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत सोनपुर मोड़ के पास नई इको वेन दो हाईवा के बीच पिचक गई। पीछे के हाईवा ने इतना जबरदस्त टक्कर मारा  कि वाहन एक छोटे खिलौना के रूप में हो गया। इको में 5 लोग सवार थे जिसमें एक महिला को गंभीर चोट आई है ।सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग तत्काल मौके पर पहुंची। उसके साथ चौकी से SI शांता लगड़ा अपने स्टाफ के साथ पहुंची।सभी की मदद से ईको सवार 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।



 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेघा निवासी संतोष बंजारे अपनी पत्नी संतोषी बंजारे, योगेंद्र बंजारे और लोकेश बंजारे के साथ चालाक ओमप्रकाश कुर्रे के साथ नई सोल्ड ईको वेन में भिलाई जा रहे थे। नेशनल हाईवे में चौड़ीकरण की वजह से वाहन धीरे धीरे चल रही थी। हाइवा के पीछे जा रही थी तभी पीछे से तेज रफ्तार दूसरे हाईवा ने जोरदार टक्कर मार दी।जिस की वजह से 2 हाइवा के बीच गई इको बुरी तरह पिचक गई।


तत्काल हाईवे पेट्रोलिंग को इसकी सूचना दी गईम मौके पर प्रधान आरक्षक वीरेंद्र बैस, आरक्षक ललित रघुवंशी और सहायक आरक्षक पवन दिल्ली पहुंचे। इधर सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शांता लकड़ा भी पहुची। चालक और बाकी 3 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया, लेकिन संतोषी बंजारे वहां फंसी रह गई। लगभग 2 घंटे के बाद संतोषी को बाहर निकाला गया। गर्दन हल्का सा कटा हुआ है पैर में गंभीर चोट आई है। वहां पर जो कार्य चल रहा है उनके पास से लेकर कटर लेकर और ग्रामीणों की मदद से इको के छोटे-छोटे टुकड़े कर संतोषी को बाहर निकाला गया।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि यह भयानक हादसा था लेकिन सभी सुरक्षित हैं।हाईवे पेट्रोलिंग सक्रियता दिखाते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाई।बिरेझर पुलिस के सहयोग में घायलों को सुरक्षित निकालकर इलाज के लिए भेजा गया।हाइवा चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने