कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष की अव्यवस्था पर प्रीतेश गांधी ने जनता से संवाद किया

 


धमतरी।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को सत्ता में आये हुए ढाई वर्ष बीत चुके है. जब चुनाव का समय था तब कांग्रेस पार्टी ने जमकर प्रचार किया और जनता से लुभावने वादें भी किए थे।चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार ने नारा दिया था 'वक्त है बदलाव का' लेकिन अब जिस तरह से कांग्रेस सरकार कार्य कर रहीं है उसमें न ही कोई उत्तम नीति है और न ही जनता से किए वादों पर सरकार खरी उतरी है. सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकार अपने वादें भूल रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्तओं ने कांग्रेस सरकार से उनके वादाखिलाफी के ऊपर सवाल कर जवाब मांगा है.


प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा ने  प्रदेश भाजपा के आह्वान पर कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष के कार्यकाल में वादाखिलाफी एवं कुप्रबंधन के विरोध में लोहरसी शक्ति केंद्र एवं ग्राम मुजगाहन में पहुँचकर नागरिकों से संवाद किया। उक्त अवसर पर उनके साथ  डीपेंद्र साहू, जिला मीडिया प्रभारी  शिवदत्त उपाध्याय, गोलू ठाकुर, देवनारायण,  देवकरण गजेंद्र, राजकुमार तिवारी,  नारायण सेन,  गोपाल साहू एवं वरिष्ठ जन उपस्थित रहें.


प्रीतेश गांधी ने कहा कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की भोली-भाली जनता से झूठे वादें किए है. राज्य में शराब की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की बात कहीं, लेकिन आज घर-घर ऑनलाइन शराब डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध कराई गई.  बुर्जुगों को पेंशन का प्रावधान, किसानों को तत्काल ऋण छूट, महिला सुरक्षा हेतु कार्य और अनेक ऐसे वादें किए जिन्हें पूर्ण रूप से कांग्रेस सरकार ने पूरे नहीं किए गए.आज जनता भी कांग्रेस सरकार से उनके वादाखिलाफी के लिए सवाल कर रहीं है। ढाई वर्ष से कांग्रेस ने जनहित में कौनसे कार्य किए? अपने वादों पर कायम क्यों नहीं रही? और जनता को प्राथमिकता देने की बजाय केवल देश को बदनाम करने में समय क्यों व्यर्थ किया? ऐसे ही अनेक सवाल है जिनके जवाब कांग्रेस सरकार को देना चाहिए।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने