नहर के पास मिली लापता युवक की लहूलुहान लाश, हत्या की आशंका

 

 एसडीओपी के साथ क्राइम ब्रांच व फॉरेंसिक टीम पहुचे घटना स्थल


टकेश्वर पुरी गोस्वामी

भखारा।गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति की लाश भेड़सर नहर में पड़ी है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष जैन घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल को देखकर उच्च अधिकारियों को सूचना दी। भखारा पुलिस की सूचना पर एसडीओपी कुरूद अभिषेक केसरी,क्राइम ब्रांच एवं रायपुर की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक टिकेन्द निषाद पिता बंसतनिषाद 21 वर्ष नगर पंचायत भठेली वार्ड क्रमांक 13 निवासी है। जो बुधवार की दोपहर घर से बिना बताए निकला था। घर वाले देर रात तक मृतक का घर लौटने का इंतजार किए। गुरुवार की सुबह उनके परिजनों को इस हादसे की जानकारी हुई।


इस संबंध में भखारा पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल  पहुंची तो लाश नहर में औंधे मुंह पड़ी थी।1 घंटे तक लाश को कोई नहीं पहचान पाया।तभी एक व्यक्ति ने मृतक को टिकेंद्र निषाद के रूप में पहचाना।तब जाकर लाश की शिनाख्त हुई।मृतक के आंख के ऊपर चोट के निशान एवं गले में काला निशान मिले हैं जिसे देखकर प्रतीत होता है कि किसी ने गला दबाकर हत्या की है।

नहर के आसपास का घास रौंदा हुआ  है, मृतक का हाथ अपने आप को बचाने की कोशिश की ओर इशारा कर रहा था। इन सारी परिस्थिति को देखकर भखारा पुलिस ने उच्च अधिकारी को सूचना दी। लाल बनियान एवं काला बरमूडा घर से पहन कर निकला था उसी हालत में लाश मिली है।मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया। घटनास्थल पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कहा  कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कह सकते हैं अभी सिर्फ मर्ग कायम किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने