वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी के फरार दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस 2 आरोपी को पहले ही कर चुकी गिरफ्तार


नगरी। नगरी एवं अन्य जगहों में वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। रायपुर के एक व्यक्ति और उसके साथी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। उसके बाद अब उनके दोनों बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के निर्देश पर अनुविभागीय पुलिस अधिकारी  मयंक रणसिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नगरी  कोमल सिंह नेताम द्वारा गठित टीम में एएसआई राजपूत प्रधान आरक्षक शेखर सिन्हा, आरक्षक सौरभ साहू, बाबूलाल मरकाम ने नगरी थाना में दर्ज अपराध धारा 420 120 बी 467 468 भादवि के फरार आरोपियो धर्मेंद्र कुमार साहू पिता दीनदयाल साहू उम्र 40 वर्ष और घनश्याम साहू पिता दीनदयाल साहू उम्र 35 वर्ष दोनों निवासी ग्राम शंकर नगर खम्हारडीह रायपुर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

आरोपियों द्वारा दीनदयाल साहू खम्हारडीह रायपुर एवं नगरी  निवासी अनिल बनपेला के साथ मिलकर मिलकर अपराधिक षड्यंत्र कर वन विभाग में नौकरी लगाने का झांसा देकर फर्जी दस्तावेज तैयार कर क्षेत्र के कई बेरोजगारों से 71,66,500 रूपया से अधिक राशि ठगी की थी।आरोपियों को गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश किया गया है। ज्ञात हो कि पूर्व में दीनदयाल साहू और अनिल बनपेला को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने