फिर हुई एक ही रात में चार जगह है चोरियां..

 

बूट हाउस


भूपेंद्र साहू

धमतरी ।शहर में चोरों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं वारदात  बढ़ रही है। पिछले कुछ दिनों से शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी की वारदात हुई है। सोमवार की रात फिर से चार स्थानों में चोरी हुई है, जिसमें एक जूता दुकान से जूता चप्पल के अलावा दो जगह बाइक की चोरी हुई है। एक सूने मकान में भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। 


 पिछले कुछ दिनों से धमतरी के शांति कॉलोनी क्षेत्र, सिहावा रोड के बाद चोरों ने अपना टारगेट रायपुर रोड और गुजराती कॉलोनी बना दिया है। सोमवार की रात गुजराती कॉलोनी के एक सूने मकान के अलावा दो जगह से बाइक की चोरी हुई है।लगातार चोरी से लोग पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े कर रहे हैं

 प्रशांत टॉकीज के सामने आवेश बूट हाउस से जूते चप्पल की चोरी हुई है। संचालक ने बताया कि मंगलवार को जब वह दुकान खोलकर देखा तो पीछे की दीवार तोड़ कर चोर घुसे थे। दो नए कार्टून में जूते चप्पल रखे हुए थे उसे ले गए। इसके अलावा रेक में रखें 7,8,9 नंबर के जूते चप्पल को कार्टून से निकाल कर ले गए हैं ।जिससे उन्हें लगभग 50000 का नुकसान हुआ है ।

थाना सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि सोमवार की रात गुजराती कॉलोनी के एक सूने मकान से चोरी हुई, उसी कॉलोनी से दो जगह से बाइक की भी चोरी हुई है रायपुर रोड में बूट हाउस में भी चोरी की घटना सामने आई है। इसमें स्थानीय और बाहरी दोनों गिरोह का हाथ है। कुछ जगह रेकी कर रहे हैं और कुछ जगह मकान के सामने ताला बंद देख मौके का फायदा उठा रहे हैं।उन्होंने लोगों से अपील की है कि घर की लाइट को चालू रखें, यदि ताला बंद कर घर से बाहर जाते हैं तो इसकी सूचना पड़ोसी को जरूर दें, सीसी कैमरा यदि लगा हो तो उसका फोकस सड़क पर भी रखें। गस्त और जांच बढ़ा दी गई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने