ये तो युवाओं का प्यार है, नही तो राजनीति में भैया जी ही कहते है



वतन जायसवाल

रायपुर। 'कका अभी जिंदा हे' बोलकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म में सनसनी मचाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसका श्रेय युवाओं को दिया  है। उन्होंने कहा कि ये युवाओं ने नाम दिया है। 

  जैसा की हमने पहले ही बताया था कि मुख्यमंत्री श्री बघेल ने सोशल मीडिया में बनने वाले मिम 'कका अभी जिंदा है' को फार्मिस्ट कांफ्रेंस में दोहराया है। इसी बात को आज मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ये तो सोशल मीडिया में युवाओं ने नाम दे दिया। वरना राजनीति में तो केवल 'भैया जी' या 'नेता जी' ही चलता है।


महासमुंद दौरे पर जाने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पत्रकारों से चर्चा की । इस दौरान अमित शाह द्वारा लिए जाने वाले बैठक को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने डीजीपी और सीएस को भेजा है । साथ ही जशपुर में हुए दिव्यांग छात्रावास की घटना को मुख्यमंत्री ने दुखद बताया और कहा कि आगे ऐसी घटना ने हम सब को ध्यान देना चाहिए । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडो जनजाति पर डॉ रमन सिंह द्वारा दिया गये बयान पर कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह को उनके ही पार्टी के नेता, कोई बड़ा नेता नहीं समझते इसलिए मुझे लगता नहीं कि उनकी बातों का जवाब नहीं देना चाहिए ।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने