शहर के पुनम ज्वेलर्स में इन्कम टैक्स अधिकारी बनकर आये व्यक्ति ने ऑनलाइन पेमेंट के बहाने की दो लाख की ठगी

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।बुधवार की रात शहर ज्वेलर्स दुकान से दो लाख की ज्वेलरी की ठगी हो गई। दुकान मालिक को जब ठगे जाने का अहसास हुआ तब इसकी शिकायत उन्होने थाने में दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात बालक चौक स्थित पूनम ज्वेलर्स में एक व्यक्ति इनकम टैक्स विभाग का अधिकारी बताकर पहुंचा और पहले दुकान मालिक को अपने अधिकारी होने का धौंस जमाया फिर जीएसटी व इनकम टैक्स के संबंध में कुछ जानकारी मांगी इसके पश्चात बातो ही बातो में उन्होने ज्वलरी खरीदने चैन दिखाने कहा फिर 1 लाख 98 हजार की सोने की चैन पसंद कर इसका पेमेंट आनलाईन करने की बात कहते हुए दुकानदार को आनलाईन पेमेंट कर देने का झांसा दिया और चलता बना। इसके पश्चात जब दुकानदार ने अपना बैंक अकाउंट चेक किया तो पेमेंट नहीं आने की जानकारी दी। जिसके पश्चात उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ। जिस पर उन्होने सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत देकर मामले की जांच व अपराध दर्ज करने की मांग की है। जिस पर पुलिस प्रारंभिक जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक इस मामले में अपराध पंजीबद्ध नहीं हुआ था।

 इस मामले में कोतवाली टीआई भुनेश्वर नाग ने कहा कि पूनम ज्वेलर्स में इनकम टैक्स अधिकारी बन 1 लाख 98 हजार के ज्वेलरी खरीदने का झांसा देकर ठगी करने की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने