मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों आरु साहू हुई सम्मानित

 


राजीव युवा मितान क्लब द्वारा आयोजित हुआ युवा सम्मेलन

धमतरी।छत्तीसगढ़ की परंपरा ,संस्कृति को सहेजने और समाज मे युवाओ की प्रत्यक्ष भागीदारी सुनिश्चित करने एक नई शुरुआत  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में राजीव युवा मितान क्लब द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन में शामिल हुए। 

जिसमे धमतरी क्षेत्र की गौरव आरु साहू को युवा सम्मेलन 2021 के छत्तीसगढ़ के युवा आइकॉन के रूप में मुख्यमंत्री के द्वारा प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह व शाल से सम्मानित किया गया।

युवा मितान क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम युवाओं को छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रेरित करेगा। यह आयोजन अपनी तरह का एक अनूठा आयोजन है जो छात्रों को खुद की अभिव्यक्त करने के लिए एक व्यापक मंच प्रदान करेगा। 

क्लब द्वारा युवाओं के मार्गदर्शन के लिए आयोजित सेमिनार में भूपेश बघेल जी मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में टोक्यो ओलंपिक रजत पदक विजेता रवि दहिया व लोकप्रिय कॉमेडियन श्याम रंगीला शामिल हुए।

 मंच पर मुख्यमंत्री ने लोक गायिका आरु साहु का उदाहरण देते हुए युवाओं को संदेश दिया कि जिस तरह  आरू साहू हर बड़े मंच पर हमारी छत्तीसगढ़ संस्कृति  का प्रचार कर   रही है। वैसे युवाओं को आगे बढ़ते रहना है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने