'भूगोल' में हंगामा, बदला गया 2 महिला पुलिस अधिकारियों का ठिकाना



घटना से खासे नाराज़ थे मुख्यमंत्री बघेल


वतन जायसवाल

रायपुर। 'भूगोल' बार में देर रात हंगामा करने वाली दो महिला डीएसपी का ठिकाना बदल दिया गया। पुलिस अधिकारियों के इस व्यवहार से मुख्यमंत्री खासे नाराज थे। घटना की जांच के बाद पुलिस महानिदेशक ने देर रात इन महिला अधिकारियों स्थनांतरण आदेश जारी किया जिसके तुरन्त बाद ही इन्हें जाने की अनुमति भी दे दी गई।


 राज्य में कानून व्यवस्था के प्रति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कितने सजग है। इस बात का प्रमाण एक बार फिर मिल गया। 3 अक्टूबर को न्यायधानी बिलासपुर के रामा मैग्नेटो माल के 'भूगोल' बार में देर रात हंगामा करने वाली। बिलासपुर  सीएसपी सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा और कोटा DSP रश्मित कौर चावल को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जाने का आदेश दिया जारी कर दिया।

सृष्टि चंद्राकर अपने पति सोनल डेविड जो सहायक जेल अधीक्षक हैं के साथ देर रात बार पहुंची थी जहां बाउंसर ने उनको रोक कर पूछताछ की थी। जिसके बाद मामला बिगेड गया। वहां उपस्थित डीएसपी रश्मि वो भी अपने पति के साथ थी उन्होंने ने भी बाउंसर के साथ बहस की और मामला थाना तक पहुंच गया था। 

 इस घटना से नाराज़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी को मामले की तत्काल जाँच के करने निर्देशत किया था। जिसके बाद श्री अवस्थी ने तत्काल बिलासपुर पुलिस अधीक्षक से मामले की सारी जानकारी ली और कार्रवाई की।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने