वाणी की मधुरता एवं संयम से समाज को करे संगठित : डीपेंद्र साहू

 

 छत्तीसगढ़ धीवर समाज आमदी परगना के वार्षिक अधिवेशन एवं पदाधिकारियों का चुनाव में  डोमा पहुंचे प्रदेश साहू समाज संगठन सचिव डीपेंद्र साहू


धमतरी ।छत्तीसगढ़ धीवर समाज आमदी परगना के वार्षिक अधिवेशन एवं पदाधिकारियों का चुनाव रविवार को ग्राम डोमा में आयोजित किया गया, उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप से डीपेंद्र साहू उपस्थित हुए। सर्वप्रथम आए हुए अतिथियों का धीवर समाज के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के द्वारा स्वागत किया गया।


 डीपेंद्र साहू ने अतिथि उद्बोधन में कहा कि समाज को एक बनाकर रखने के लिए हम सबके वाणी में मधुरता एवं संयम का होना अति आवश्यक है, सामूहिकता की शक्ति से हम सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ सकते हैं, साथ ही आज धीवर समाज के युवा वर्ग शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति अर्जीत कर आगें बढ़ कर समाज का नाम रोशन कर रहे हैं। समाज की एकता ही सबसे बड़ी पूंजी है  समाज को समस्त जनों को एक साथ मिलकर चलना है, और वार्षिक अधिवेशन के बैठक में हम अपने समाज को और कैसे आगे बढ़ाए इस पर विशेष चर्चा करें, जिससे समाज आगे हो। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राकेश साहू, कोमल सार्वा, सुरेश धीवर, तुलसीराम धीवर, रामलाल पेंदरिया, सुशीला धीवर, सरपंच लक्ष्मीनारायण बंजारे, बृजभान साहू, गौकरण साहू, मोतीलाल हिरवानी, संतोष हिरवानी, राकेश साहू, मोहित साहू, सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु जन उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने