कष्टों को दूर करने करें प्रभु के कथाओं का रसपान : रंजना साहू

 

  सोरिद नगर वार्ड में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा का श्रवण करने पहुंची विधायक रंजना साहू 

धमतरी।प्रभु के कथा का रसपान हमारे मानव जीवन के दुख, दर्द, विपदाओं, कष्टों को हरने वाला होता है, हमें सभी कष्टों को भूलकर, संघर्ष करते रहें और प्रभु के कथाओं का श्रवण व गुणगान करते रहे तो हमारा मानव जीवन सफल होगा और सभी कष्ट दूर होंगे, उक्त बातें विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने धमतरी सोरिद नगर में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा का रसपान करते हुए कही। 

विधायक ने सर्वप्रथम व्यासपीठ पर विराजमान महाराज  से आशीर्वाद प्राप्त किया एवं कथा श्रवण करने आए सभी श्रद्धालु जनों को दीपावली पर्व, छठ पर्व की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे जीवन को सफल बनाने, आदर्श जीवन व्यतीत करने में सबसे अमूल्य मार्ग हमें प्रभु के कथाओं से सुनने से मिलता है, भगवत् महापुराण में प्रभु श्रीकृष्ण के विभिन्न लीलाओं का वर्णन को सुनने से मोक्ष की प्राप्ति का उत्तम मार्ग हैं, जिसका श्रवण हम सभी को करना चाहिएं।

 इस अवसर पर पार्षद रितेश नेताम एवं पूर्व पार्षद दमयंती गजेंद्र ने भी कथा श्रवण करने पहुंचे भक्तजनों को प्रभु की लीलाओं को अपने जीवन में उतारने की बात कही। इस अवसर पर प्रमुख रूप से दयाशंकर सोनी,  ममता सिन्हा, हिना साहू, नीलू रजक, फलेश साहू, परमानंद साहू, नारायण साहू सहित बड़ी संख्या में कथा श्रवण करने पहुंचे श्रद्धालु जन उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने