मनाही के बाद भी हाथियों के करीब पहुंचे गौरेला-पेंड्रा-मारवाही एसपी, बन आई जान पर

 



पत्नी को भी लेकर गए थे हाथी दिखाने,गुस्साएं हाथी ने उठाकर पटका

वतन जायसवाल

रायपुर। हाथी देखने जाना एक पुलिस अधीक्षक को महंगा पड़ गया। अचानक वे गजदल के बीच फंस गए और भागते समय गिर गए जिससे हाथी ने उन्हें सूंड से उठाकर पटक दिया। गंभीर रूप से घायल एसपी को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर भेजा गया है।


 गौरेला-पेंड्रा-मारवाही पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी श्वेता बंसल  के साथ बुधवार को पेंड्रा के अमारू जंगल हाथी देखने गए थे। बताया गया है विगत 3 दिन से मरवाही वन मंडल के पेंड्रा वनपरिक्षेत्र के अमारू वन बीट में हाथियों का दल आया हुआ था। जिसमें 14 हाथी शामिल है। हाथियों के आने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक बंसल अपनी पत्नी को हाथी दिखाने लेकर गये थे।  लेकिन जब हाथी नजर नही आए तो श्री बंसल अपनी पत्नी, पुलिसकर्मियों एवं स्थानीय ग्रामीणों को लेकर जंगल के भीतर चले गए। 


 हाथी निगरानी दल ने पुलिस अधीक्षक को जंगल के भीतर जाने से रोका भी, लेकिन उन्होंने बात नही मानी और हाथियों के करीब चले गए। जिससे हाथी उग्र हो गये और वे उनकी ओर दौड़ने लगे। हाथियों को आता देख एसपी बंसल और बाकी लोग भागने लगे लेकिन श्री बंसल गिर पड़े और उन्हें एक नर हाथी ने सूंड से उठाकर पटक दिया। इसी बीच हाथी निगरानी दल ने तेज आवाज कर हाथियों को भगाया। पुलिस अधीक्षक बंसल को सिर और पीठ में चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिलासपुर भेज़ दिया गया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने