हुकुमचंद मिन्नी अध्यक्ष, योगेश गुप्ता हुए निर्विरोध चेयरमेन निर्वाचित

 


यूथ हास्टल का त्रिवार्षिक निर्वाचन सम्पन्न,अध्यक्ष ने किया कार्यकारिणी का गठन 


धमतरी।यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया धमतरी इकाई के पदाधिकारियों का त्रिवार्षिक निर्वाचन  12 दिसंबर को सम्पन्न हुआ। निर्वाचन हेतु संस्था के सभी सदस्यों की बैठक आहूत की गई थी, जिसमे निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्रपूरी गोस्वामी तथा पर्यवेक्षक के रूप में राज्य शाखा के अशोक झाबक भी उपस्थित थे।संस्था की नियमावली के अनुसार संस्था में एक अध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, एक चैयरमेन तथा एक कोषाध्यक्ष के पदों पर तीन वर्षों के लिए इकाई के सदस्य अपने पदाधिकारियों का निर्वाचन करते है। 

निर्वाचन अधिकारी द्वारा विभिन्न पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से नामांकन पत्र आमंत्रित किये गए थे। चूंकि प्रत्येक पद पर  एक एक ही उम्मीदवारो  ने नामांकन प्रस्तुत कर स्वस्थ परंपरा को मजबूत किया। अतः निर्धारित तिथि 12 दिसंबर को निर्वाचन अधिकारी द्वारा पर्यवेक्षक की उपस्थिति में सभी उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। तदनुसार अध्यक्ष पद पर हुकुमचंद जैन, उपाध्यक्ष पद पर मोहेंद्र चंद्राकर और मनीष चंद्राकर , चेयरमेन पद  पर योगेश गुप्ता तथा कोषाध्यक्ष पद पर वेंकटेश्वर साहू निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। 

इसके बाद नवनिर्वाचित चेयरमेन ने सभी की सहमति से  सचिव पद पर कुशल चोपड़ा का मनोनयन किया। अध्यक्ष और चेयरमैन द्वारा कार्यकारिणी सदस्यों के नामों की भी घोषणा की गई। जिसमें विश्वेश कोटवानी , काजल मुंजवानी, हेमंत डेकाटे, नीरज शुक्ला, मोहन सुखरामानी, कमलेश कोठारी, सुबोध महावर, सागर कौशिक, धनंजय सोनकर, और परविंदर कौर को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने