समाज को आगे ले जाने के लिए युवा पीढ़ियों को जोड़कर उन्हें भी समाज के नीति नियम से अवगत कराएं: रंजना साहू

 


साहू समाज डोमा परिक्षेत्र के नवनियुक्त पदाधिकारियों को विधायक रंजना साहू ने दिलाई शपथ


धमतरी।मां कर्मा की असीम अनुकंपा से परिक्षेत्र साहू समाज डोमा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का चयन किया गया।  शपथ ग्रहण समारोह की मुख्य अतिथि  विधायक रंजना डीपेंद्र साहू रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता साहू समाज जिला अध्यक्ष दयाराम साहू ने किया। सर्वप्रथम सभी अतिथियों के द्वारा साहू समाज की आराध्य देवी माता कर्मा की पूजा अर्चना किए। अतिथियों का स्वागत सम्मान परिक्षेत्र साहू समाज द्वारा किया गया।

 विधायक रंजना साहू ने साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि अपने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान बनकर समाज को आगे ले जाने के लिए नई नई योजनाएं, कार्यावधि बनाएं, समाज के सभी गतिविधियां बहुजन हिताय के उद्देश्य से करें एवं शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों में समाज को आगे ले जाने के लिए युवा पीढ़ियों को जोड़कर उन्हें भी समाज के नीति नियम से अवगत कराएं। 

साहू समाज जिला अध्यक्ष दयाराम साहू ने कहा कि समाज की नीतियों नियमों का पालन करते हुए सभी सामाजिक बंधुओं को एक साथ लेकर समस्त पदाधिकारी चलें एवं इस क्षेत्र के अंतर्गत सभी गतिविधियों को ध्यान में रखकर फैसला लेवें। जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू, जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू ने भी सभा को संबोधित कर समस्त नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। इस अवसर पर मालक राम साहू, संतराम साहू, गोविंद साहू, उमेश साहू, राकेश साहू, कामता राम साहू, गणेश राम साहू, दया लाल साहू, उषा भीखम साहू, ओम भीमसेन साहू, अमरदीप साहू सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं सामाजिक जन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आभार नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रहलाद साहू ने किया।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने