दो जगह चाकूबाजी और लूट के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

भूपेंद्र साहू

धमतरी। हटकेशर में शराब दुकान के पास और बाजार चौक में चाकूबाजी, लूट व मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पोस्ट ऑफिस वार्ड निवासी सलाहुद्दीन कुरैशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दोस्त करीम खान के होटल के नौकर को ढूंढने के लिए  करीम खान के साथ हटकेशर वार्ड के शराब दुकान के पास शुक्रवार करीबन 2 बजे गये। जगदीश सतनामी के खोचमा के पास खडे होकर अपने नौकर को ढूंढ रहे थे उसी समय दुकान के अंदर बैठे तीन ,चार लडके आये जिसमें बिटटु उर्फ कृष्णा नायक, जगदीश का लडका और अन्य लोग शराब पीने के लिए पैसे की मांग  की मना करने पर कृष्णा उर्फ बिटटु नायक ने अपने जेब से स्प्रिंगदार चाकु निकालकर करीम खान के बांये जांघ में दो,तीन बार वार किया जिससे करीम खान जमीन पर गिर गया ।सभी लोग उसके जेब में रखे पैसे करीबन 13,000 रूपये को लूट लिये और  उसे भी मारने को उतारू हुये तो वह किसी तरह अपनी जान बचाकर आटो से होटल आया और करीम खान के लडका साहिल खान को बताया तब वह अपने दोस्त को बुलाकर पुन: हटकेशर शराब दुकान गये ।जहां पर करीम खान घायल अवस्था में पडा था जिसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल धमतरी ले जाकर भर्ती कराये है। इस मामले में बिट्टू नायक के खिलाफ धारा 394 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

बसंत पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि हटकेशर बाजार चौक के पास रोज नास्ता ठेला लगाता है।शुक्रवार की दोपहर करीबन 1बजे हटकेशर बाजार चौक के पास ठेला  बडे भाई बंशी लाल पटेल के साथ लगाया था। उसी समय मनीष आया और समोसा पार्सल मांगा।समोसा पार्सल पैक करके पैसा मांगा तो नहीं दुंगा कहकर वाद विवाद कर चला गया था।  पुन: करीबन शाम 5 बजे वापस मनीष अपने दोस्त बिटटु नायक और एक अन्य दोस्त के साथ वापस आया और बोला उधारी नास्ता देने के लिए मना करते हो कहकर  गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर बटंची चाकु से  मनीष मार रहा था तो बडे भाई बंशीलाल पटेल बीच बचाव करने आया तो उनके उपर बटंची चाकु से वार कर दिया, जिससे उसके बाएं पसली के पास चोंट लगी है। उसके बाद मनीष ने बटंची चाकू से उसे मारा जिससे  दाहिने हाथ की छिनी उंगली में चोंट आई है। इस मामले में बिट्टू नायक, मनीष व अन्य के खिलाफ धारा 294 323 506 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि दोनों मामले में पुलिस ने पांच आरोपी बिट्टू उर्फ कृष्णा नायक, मनीष उर्फ रोकड़ा साहू, दुर्गेश विश्वक,टूमेंद्र लहरे और केशव सोनी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने