अंडर -10 राज्य शतरंज चयन स्पर्धा 5 अप्रैल से धमतरी में,चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने की पात्रता रखेंगे

 


धमतरी। छत्तीसगढ़ प्रदेश  शतरंज संघ के  तत्वावधान में धमतरी जिला शतरंज संघ द्वारा 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक छत्तीसगढ़ राज्य अंडर -10 शतरंज चयन स्पर्धा का  आयोजन किया जाएगा ।

छत्तीसगढ़ प्रदेश  शतरंज संघ के राज्य सचिव हेमन्त खुटे ने जानकारी देते हुए बताया कि अंडर 10 आयु समूह के बालक और बालिकाओं के लिए हम यह राज्य चयन स्पर्धा आयोजित करने जा रहे हैं  जिसमें दोनों वर्गों से दो-दो खिलाड़ी आगामी 26 अप्रैसे 1 मई तक जम्मू में आयोजित होने वाली 34 वीं राष्ट्रीय शतरंज चयन स्पर्धा में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे । 

उक्त स्पर्धा में भाग लेने के लिए ₹500 का प्रवेश शुल्क रखा गया है । इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ के  कोई भी खिलाड़ी जिसकी आयु 10 वर्ष से अधिक ना हो तथा खिलाड़ी का ऑल इंडिया चेस फेडरेशन से पंजीयन हो  वे सहभागिता कर सकते हैं ।

 स्पर्धा प्रारंभ होने से  पूर्व सभी प्रतिभागियों का जन्म प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा जोकि जन्म से 1 साल के भीतर की अवधि का बना हुआ हो । प्रतियोगिता संबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी अथवा पंजीयन  प्रक्रिया के संदर्भ में  खिलाड़ी धमतरी जिला शतरंज संघ के  सचिव आशुतोष साहू से संपर्क कर सकते हैं । शतरंज संघ के जिला अध्यक्ष नीलम चंद्राकर ने बताया कि खिलाडियों  एवं उनके  अभिभावकों के लिए निशुल्क  डॉरमेट्री की व्यवस्था आयोजन समिति द्वारा की गई है।यह आयोजन मराठा मंगल भवन में किया गया है उन्होंने इसके लिए मराठा समाज को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने