युवती के इंस्टाग्राम और घर के पास जाकर अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गया जेल


धमतरी/भखारा।भखारा थाना अंतर्गत ग्राम सुपेला निवासी 24 वर्षीय युवक को गांव की ही रहने वाली एक 21 वर्षीय  युवती को इंस्टाग्राम में फोटो लगाकर आई लव यू लिखकर पोस्ट करना महंगा पड़ गया। भखारा पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 भखारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुपेला का रहने वाला विकास उर्फ नानू पिता कमलेश देवांगन है गांव के ही एक 24 वर्षीय युवती को इंस्टाग्राम  में आई लव यू लिखकर अपना फोटो सहित मैसेज करता था। इसकी शिकायत 8 माह पहले भी हुई थी उस वक्त आरोपी को ग्रामीण ऐसा हरकत दोबारा नहीं करने की हिदायत देकर रिपोर्ट नहीं लिखवाए थे।  8 माह बाद भी आरोपी हरकत से बाज नहीं आया और युवती के मोबाइल में आई लव यू लिखकर पोस्ट करता रहा।  उनके घर के आसपास मंडराता रहा और युवती को देखकर अश्लील हरकत करता था। जिससे परेशान होकर युवती ने आपबीती घरवालों को बताई।थाना पहुंचकर लिखित में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

भखारा थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी विकास देवांगन को धारा 354 क, 354 घ, 509 क के साथ  6 ,7 आईटी एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया,जहां  जमानत नहीं मिलने पर आरोपी को  जेल भेज दिया गया है।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने